दुकानदार के हमले से ग्राहक गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

गैस भट्टी किराए में लेने आए ग्रामीणों पर दुकानदार ने लोहे के सरिए से जानलेवा हमला कर दिया

झालावाड़ में दुकानदार ने लोहे के सरिए से जानलेवा हमला किया।


कलम-ए-राजस्थान। झालावाड़ जिले के पिड़ावा में गैस भट्टी किराए में लेने आए ग्रामीणों पर दुकानदार ने लोहे के सरिए से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया है कि बांसखेड़ी निवासी शिवसिंह ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि वो और उसका भांजा कस्बे के सुभाष चौक के पास स्थित एक दुकान पर किराये से गैस भट्टी लेने आए थे, लेकिन दुकानदार विनीत जैन ने गैस भट्टी देने से मना कर दिया। जिस पर दोनों पक्षो में बहसबाजी हुई, उसी दौरान दुकानदार विनीत जैन ने लोहे के सरिए से शिवसिंह के सिर पर हमला कर दिया और उसके भानजे धीरप सिंह पर हमला कर दिया, जिससे दोनों घायल हो गए।

पुलिस ने आरोपी विनीत जैन के खिलाफ धारा 341, 307 व 323 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इससे पूर्व पीड़ित मामा-भांजे ने पुलिस पर भी मारपीट का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि गैस भट्टी किराए से लेने के दौरान दुकानदार द्वारा उन पर किए गए जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराने जब वो पिड़ावा थाने पहुंचे, तो कुछ पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की और वहां से भगा दिया। जब इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक धन्नाराम चौधरी से जानकारी ली तो उन्होंने कहा थाने में किसी के साथ कोई मारपीट नहीं की गई है।

#JAI SHRI MATA DI_JAI SIYARAM