मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री सहित कई नेताओ ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

जयपुर: 14 जनवरी 2019 को कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले मे देश के कई जवान शहीद हुए थे, आज इन जवानों को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कई नेताओं ने श्रद्धांजलि दी है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया है हमारे बहादुर जवानों की वीरता को सलाम करता हूं, जो एक साल पहले एक भयानक आतंकी हमले में में शहीद हुए थे। हम हमेशा के लिए उनके बलिदान के ऋणी रहेंगे। राजस्थान के बहादुरों को विनम्र श्रद्धांजलि, भागीरथ कसाना, हेमराज मीणा, रोहिताश लांबा और नारायण गुर्जर जो आतंकी हमले में शहीद हुए थे। हम उनकी वीरता और सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट किया है कि पुलवामा हमले में हुए बर्बर आतंकी हमले की शहीद हुए जवानों की शहादत को सलाम करती हूं, जिन्होंने भारत के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया। राजस्थान के वीर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करती हूं। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी आतंकी हमले में अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर सैनिकों की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सम्पूर्ण राष्ट्र आपके बलिदान के लिए आपका ऋणी रहेगा।

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने पुलवामा शहीदों को याद करते हुए ट्वीट किया है कि एक वर्ष पूर्व पुलवामा में हुए हमले में 40 से अधिक बहादुर जवानों को खो दिया। शहीदों की शहादत का सम्मान करते हुए, उनकी जबरदस्त वीरता और देश के लिए समर्पण का स्मरण करते हुए नमन करते है।