BMW F 750 GS, F 850 GS, 40 ईयर GS एडिशन मॉडल्स की हुई घोषणा

BMW F 750 GS, BMW F 850 GS और BMW F 850 GS एडवेंचर मॉडल में नए रंगों में एक विचित्र काले और पीले रंग की एनिवर्सरी पोशाक शामिल की गई है, जिसका शीर्षक ’40 इयर्स ऑफ जीएस एडिशन’ है। नई बाइक में ब्लैक और गोल्ड की खुराक दी गई है, जिसमें साइड पैनल पर ’40 इयर्स जीएस’ ब्रांडिंग के साथ हैंडगार्ड, सीट, टैंक और प्लास्टिक पर पीले हाइलाइट्स होते हैं। एक नया रेसिंग, रेड, रेसिंग ब्लू और रैलीई रंग सहित अन्य रंग विकल्प भी पेश किए गए हैं।

नए रंग विकल्पों के अलावा सभी तीन मॉडलों में मानक के रूप में LED इंडीकेटर्, एक USB चार्जिंग पोर्ट और कॉर्नरिंग ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल सभी बेस मॉडल से ही स्टैंडर्ड आएंगे। प्रो राइडिंग मोड्स को सभी मिड-रेंज जीएस मॉडल्स के लिए संशोधित किया गया है, जो अब थोड़ा अलग ईंधन भरने और अधिक स्फूर्ति प्रदान करता है। इंजन ड्रैग टॉर्क कंट्रोल (MSR) और डायनामिक ब्रेक कंट्रोल (DBC) अब प्रो राइडिंग मोड के कम्पोनेंट हैं। इसमें स्टैंडर्ड चार राइडिंग मोड्स अभी भी पेश किए जाते हैं, जिन्हें सीधे हाथ के हैंडलबार के माध्यम से कंट्रोल किया जा सकता है।

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें इंजन और साइकिल पार्ट्स में कोई बदलाव नहीं किए गए हैं। इसमें समान 853 cc, पैरेलेल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड, फोर-वाल्व इंजन दिया गया है जो इंजन दिया है। दो बैलेंस शाफ्ट के साथ, इंजन बेहतर परफॉर्मेंस, ताकतवर रिस्पांस और कम ईंधन की खपत की पेशकश करने का दावा करता है। BMW F 750 GS में कंपनी ने 853 cc, पैरेलेल-ट्विन इंजन दिया है जो 7,500 rpm पर 77 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 83 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। BMW F 850 GS और F 850 GS एडवेंचर मॉडल्स में समान इंजन 8,250 rpm पर 95 bhp की पावर और 6,250 rpm पर 92 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

SHARE