‘संजू’ का टीजर देख ऋषि कपूर की आंखों में आए आंसू



रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म संजू का टीजर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस टीजर की तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में रणबीर के पिता ऋषि कपूर कैसे पीछे रह सकते थे। जी हां, हाल ही में ये खबर सामने आई है कि रणबीर के पिता ऋषि कपूर को भी अपने बेटे की फिल्म का टीजर बेहद पसंद आया है और वो इसे देखकर भावुक हो गए।

ऋषि के आंखों में आए आंसू…
खबरों की माने तो जब डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ऋषि कपूर को पहली बार रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘संजू’ का टीजर दिखाया तो वह शॉक्ड हो गए। उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि उन्होंने क्या देखा है। सूत्र के मुताबिक- ‘ऋषि कपूर फिल्म के टीजर को देखकर बेहद इंप्रैस हुए। राजकुमार हिरानी ने इसके बाद ऋषि कपूर को फिल्म के कुछ चंद सींस भी दिखाए, जिन्हें देखकर ऋषि कपूर भावुक हो गए। उनकी आंखों में आंसू थे।’

रणबीर ने ऐसे किया रीएक्ट…
फिल्म के टीजर को लेकर अपने पिता के रिएक्शन को सुनकर रणबीर कपूर भी इमोशनल हो गए। रणबीर हमेशा ही अपनी फिल्मों पर अपने पिता की राय जानने को लेकर बेताब रहते हैं और ऐसे में जब ऋषि ही उनकी फिल्म का टीजर देखकर इमोशनल हो गए तो फिर भला रणबीर को अपनी अदाकारी के लिए शब्दों की जरूरत ही कहां थी। रणबीर इस बात से खुश नजर आ रहे थे कि उनके पिता को संजू का टीजर पसंद आया।