‘102 नॉट आउट’ का नया गाना ‘बडुम्बा’ रिलीज़, देखे गाना



बॉलीवुड के दिगज़ कलाकारों की बात करें तो अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर का नाम टॉप पर आता है. अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर 27 साल के लम्बे अरसे बाद पर्दे पर साथ नज़र आने वाले हैं. दोनों आखिरी बार फिल्म ‘अजूबा’ में साथ नज़र आए थे. दोनों इस बार फिल्म ‘101 नॉट आउट’ में साथ आ रहे हैं इस फिल्म के निर्देशक उमेश शुक्ला हैं. उमेश शुक्ला ने फिल्म ‘ओह माय गॉड’ का निर्देशन किया था.

फिल्म में दोनों ही अभिनेता अलग करैक्टर में नज़र आने वाले हैं. दोनों को साथ में देखना काफी इन्ट्रेसटिंग होगा. इस फिल्म में अमिताभ 102 साल के बुजुर्ग बने हैं और ऋषि 70 साल के हैं, फिल्म में ऋषि अमिताभ के बेटे का किरदार निभा रहे है. दोनों ही कलाकार फिल्म ‘101 नॉट आउट’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

फिल्म का दूसरा गाना ‘बडुम्बा’ भी लॉन्च हो गया है जिसमें अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की अच्छी केमिस्ट्री नज़र आ रही है. फिल्म का यह गाना काफी मस्ती भरा है, यह गाना आपके मूड को फ्रेश कर देगा. यह गाना कंपोज़ बिग बी यानि अमिताभ बच्चन द्वारा ही किया गया है. गाने को आवाज अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने दी है. ऋषि कपूर ने पहली बार किसी गाने में अपनी आवाज दी है. इस गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. फिल्म के दूसरे गाने के शब्द ‘बडुम्बा’ का अमिताभ की जिंदगी से गहरा ताल्लुक है. अमिताभ अकसर इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं जब वो बहुत खुश होते हैं.

इस गाने को मुंबई की फिल्म सिटी में ही फिल्माया गया है. गाने की शूटिंग पूरी होने में 3 दिन का समय लगा हैं. ये गाना एक प्रमोशनल वीडियो है. बडुम्बा का टीजर लॉन्च 16 अप्रैल को किया गया था जिसे सबने बहुत पसंद किया है. फिल्म के डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने बताया कि ‘इस गाने में बेटे और पिता के रिश्ते का मजेदार पहलू नज़र आ रहा है. अमिताभ इसमें बहुत ही नटखट अंदाज़ में दिख रहे हैं. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह गाना आपकी जिंदगी का हिस्सा बन जाएगा.’ यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है फिल्म के लेखक सौम्या जोशी हैं.