जयपुर डिस्कॉम में 17 को अनुकम्पा नियुक्ति  



जयपुर। जयपुर डिस्कॉम द्वारा सोमवार को आदेश जारी कर निगम के मृतक कर्मचारियों के 17 आश्रितों को अनुकम्पात्मक आधार पर परिवीक्षाधीन प्रशिक्षणार्थी के रुप में विभिन्न पदों पर नियुक्ति प्रदान की गई है। सभी को अपने पदस्थापित स्थान पर आदेश जारी होने की तिथि से एक माह में कार्यग्रहण करने के निर्देश दिए गए है।
निगम द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार वाणिज्यिक सहायक -द्वितीय के पद पर 9 को, सहायक प्रथम के पद पर 4, सहायक द्वितीय के पद पर एक एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर 3 को नियुक्ति दी गई है।
 आदेश के अनुसार श्रीमती माया वर्मा, कुमारी श्वेता चौधरी, मुकेश कुमार मीणा, हरीश कुमार शर्मा, आशीष कुमार जायसवाल, बंशीधर शर्मा, देवेन्द्र कुमार बहमभट््ट, नवनीत बागड़ी एवं श्रीमती नीलम कुमारी को वाणिज्यिक सहायक -द्वितीय के पद पर नियुक्ति दी गई है। नेमीचन्द मीणा, प्रवीण सांवरिया, आशुतोष पारीक, तोफान चौधरी को सहायक प्रथम के पद पर और दौलत सिंह को सहायक द्वितीय एवं श्रीमती ममता देवी, सुमन देवी एवं श्रीमती कमला मीणा को चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर नियुक्ति दी गई है।
सभी को दो वर्ष की परीवीक्षाकाल अवधि पर अस्थाई नियुक्ति दी गई है। परीवीक्षाकाल अवधि के दौरान इनको नियत मासिक पारिश्रमिक देय होगा तथा परिवीक्षाकालावधि सफलतापूर्वक पूरी करने पर इन्हे निर्धारित वेतनमान अनुज्ञाप्त किया जाएगा।