जिन्ना की फोटो हटाने पर 5 लाख का इनाम, शिव सेना ने काशी में लगाए पोस्टर



अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में चल रहा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा। काशी में शिवसेना ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में लगी जिन्ना की फोटो को हटाने वाले को 5 लाख का इनाम देने की घोषणा की है। यही नहीं शिव सैनिकों ने इसके लिए बकायदा शहर भर में पोस्टर लगाया है जिसमें यह कहा गया है कि जिन्ना ने देश के विभाजन में खलनायक की भूमिका निभाई थी।

शिव सैनिकों ने किया प्रदर्शन

जिन्ना के खिलाफ काशी में नारेबाजी करते हुए शिवसेना के उप राज्य प्रमुख अजय चौबे ने बताया कि शिव सैनिकों के साथ शहर के अलग-अलग इलाकों में जिन्ना के खिलाफ अपना आक्रोश दर्ज कराया। यही नहीं हम लोगों ने देश के विभाजन में खलनायक की भूमिका निभाने वाले मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर को बस और दीवारों पर चस्पा किया गया है। जिस पर देश के लोगो को सन्देश दिया गया है कि जिन्ना की फोटो हटाने वाले को 5 लाख का इनाम दिया जाएगा। मोहम्मद अली जिन्ना ही विभाजन के खलनायक है, ऐसे खलनायक को इतनी तवज्जो दिया जाना ठीक नहीं है।

दर्ज हो देशद्रोह का मुकदमा

शिवसैनिकों ने मांग की कि इस मसले पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रशासन पर भी मुकदमा दर्ज होना चाहिए क्योंकि वह देशभक्ति की जगह देशद्रोह का काम कर रहे हैं।

source: oneindia.com