संन्यास लेने वाले साउथ अफ्रीकी दिग्गज के छोटे भाई को मारी गोली, हुई मौत

आइएएनएस। साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलैंडर के घर में इस वक्त मामत का मौहल है। हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले गेंदबाज के छोटे भाई को उनके घर पर ही किसी ने गोली मार दी जिसके बाद उनकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केपटाउन के उनके घर पर बुधवार को कुछ अज्ञात लोगों ने उनको घर के बाहर गोली मारी जिसके बाद उनकी तत्काल ही मृत्यु हो गई।

पूर्व साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज वर्नोन फिलैंडर के छोटे भाई टायरोन फिलैंडर को बुधवार को दोपहर में कुछ अंजान लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जानकार के मुताबिक 32 साल के टाइरोन जब वह पड़ोसी को पानी देने जा रहे थे तभी कुछ बंदूकधारियों ने उनपर अचानक से गोली चलाई और वह जमीन पर गिर पड़े। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है लेकिन अब तक हत्यारों का पता नहीं चल पाया है।

वर्नोन जिन्होंने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ली है लोगों के समर्थन का धन्यवाद कहा। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, आज मेरे परिवार में एक क्रूर हत्या कर दी दी गई, यह घटना मेरे होमटाउन में हुई । मैं लोगों के इस बात का अनुरोध करूंगा की इस मुश्किल वक्त में मेरे परिवार को अकेले रहने की जरूरत है उनका एकांत का सम्मान किया जाना चाहिए।

ब यह हत्या पुलिस के जांच का विषय है और हम आदरपूर्वक मीडिया से इस मामले में कहना चाहेंगे कि पुलिस के उनका काम करने दिया जाए। जिससे यह पूरी जांच अच्छे से अंजाम दिया जा सके। इस वक्त तो घटना से जुड़ी किसी भी चीज को लेकर कोई जानकारी नहीं है। टायरोन हम सभी के दिन में हमेशा हमेशा रहेंगे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

SHARE