प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, सामने आए 66 पॉजिटिव केस

प्रदेश में इन दिनों हर रोज कोरोना की दस हजार जांचें हो रही है। यही कारण है कि प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। जयपुर के बाद अब जोधपुर कोरोना का बड़ा जोन बनता जा रहा है। तीन दिन से जोधपुर में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं। अच्छी बात यह है कि प्रदेश में कोरोना से मंगलवार दोपहर तक कोई नई मौत दर्ज नहीं की गई है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में 66 नए कोरोना पॉजिटिव आए जिनमें जोधपुर में सबसे ज्यादा 23 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए। इसके अलावा जयपुर में 19, चित्तौडग़ढ़ 9, कोटा में 9, भीलवाड़ा में 2, टोंक में 2 तथा अजमेर व भरतपुर में 1—1 नया कोरोना पॉजिटिव सामने आया।
जोधपुर में 23 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों के साथ ही यहां कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 744 हो गई है। इसी तरह राजधानी जयपुर में 19 नए मरीजों के साथ कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 1041 तक पहुंच गई है।
पिछले दिनों से भीलवाड़ा में भी मरीज सामने आ रहे हैं। भीलवाड़ा में दो कोरोना पॉजिटिव सामने आए, हालांकि अन्य जिलों की तुलना में यहां कुल कोरोना मरीजों की संख्या अभी 39 है। उधर पिछले कुछ ही दिनों से चित्तौडग़ढ़ में कोरोना के मरीजों का आना लगातार जारी है। आज भी 9 मरीज यहां सामने आए। इसी के साथ यहां पर कुल मरीजों की संख्या 99 पहुंच गई है।

SHARE