दोस्त को गोली मारकर कार लूटने वाला हिस्ट्रीशीटर कोर्ट में पेश, दो दिन के रिमांड पर लिया

शहर के विश्वकर्मा इलाके में सीकर रोड स्थित रोड नंबर 9 पर पांच दिन पहले दोस्त को गोली मारकर कार लूटने वाले मुख्य आरोपी शंकर को पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस ने दादी का फाटक निवासी उज्जवल को गोली कार लूटने के मामले में आरोपी शंकर को सोमवार को ट्योड़ी मोड़ से गिरफ्तार किया था।

विश्वकर्मा थानाप्रभारी नंदलाल नेहरा ने बताया कि आरोपी शंकर लाल गुर्जर हरमाड़ा के जगन्नाथपुरा गांव का रहने वाला है। शंकर के खिलाफ हरमाड़ा, विश्वकर्मा, करधनी व सामोद थाने में अलग-अलग 12 मुकदमे दर्ज है। गौरतलब है कि 4 सितम्बर को दिल्ली से शंकर के दोस्त हरीश उर्फ हनी गुर्जर, तिलक उर्फ टींकू व सतीश त्रिपाठी बीएमडब्ल्यू कार लेकर जयपुर आएं थे।

जिन्हें सीकर रोड स्थित एक होटल में ठहरा रखा था। 6 सितम्बर को शाम करीब 5 बजे होटल से रवाना होकर चारो दोस्त मुरलीपुरा इलाके में किसी मिलने के लिए आएं थे। जहां पर रात को उनकी कार पंक्चर हो गई तो शंकर उनकी कार को मुरलीपुरा में रहने वाले एक परिचित के घर के बाहर खड़ी करवा दी और फोन करके अपने दोस्त उज्जवल को वहां बुला लिया। तब चोरों शराब के नशे धुत थे।

उज्जवल के आने के बाद उसकी कार से एक दोस्त के पास ही उसके घर छोड़ आएं। उसके बाद बदमाश उज्जवल की कार लेकर जाना चाहते थे। उसने मना किया तो आपस झगड़ा शुरु हो गया। इस बीच शंकर ने उज्ज्वल पर गोली चला दी। उसके बाद कार लेकर भाग गए।

कार से पहले दौलतपुरा टोल के पास पहुंचे जहां पुलिस को देखकर वापस घूम गए थे। उज्जवल की कार की स्पीड लिमिट होने के कारण वह 80 से ज्यादा तेज नही भाग सकीं। इसलिए करधनी इलाके में एक्सप्रेस हाइवे पर उस कार को खड़ी करके दूसरी आई-10 कार लूटकर आगे भाग गए।

SHARE