कॉन्सर्ट से निकले सिंगर गुरु रंधावा पर एक व्यक्ति ने किया हमला, सिर में चार टांके आए

सिंगर गुरु रंधावा पर वैंकूवर, कनाडा में हमला हुआ है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरु रविवार रात जब एक कॉन्सर्ट में परफॉरमेंस देकर लौट रहे थे तो एक अज्ञात व्यक्ति ने उनपर हमला कर दिया। गुरु जब क्वीन एलिजाबेथ थिएटर से बाहर निकल रहे थे तो एक व्यक्ति ने उनके सिर पर पीछे से हमला किया। इस हमले में गुरु बाल-बाल बच गए और उन्हें ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। मौके पर समय से एम्बुलेंस पहुंच गई थी जिससे गुरु को प्राथमिक उपचार मिल गया। गुरु को सिर में चार टांके आए हैं। वो इंडिया लौट आये हैं और उन्होंने कभी भी कनाडा न जाने की कसम खा ली है।

कॉन्सर्ट में भी गुस्से में था शख्स: रिपोर्ट के मुताबिक, कॉन्सर्ट में मौजूद लोगों से बातचीत के बाद यह मालूम चला है कि जिस व्यक्ति ने गुरु पर हमला किया, वह कॉन्सर्ट देखते वक्त भी काफी गुस्से में रिएक्शन दे रहा था। पुलिस अब तक उसकी शिनाख्त नहीं कर पाई है।

सिंगर प्रीत हरपाल ने शेयर की घायल गुरु की फोटो: पंजाबी सिंगर-एक्टर प्रीत हरपाल ने इस घटना की जानकारी फेसबुक पर देते  हुए घायल गुरु की फोटो शेयर करते हुए लिखा-पता नहीं, समाज किस ओर जा रहा है। कहा जा रहा है कॉन्सर्ट पर गुरु के साथ प्रीत भी थे। गुरु ने लाहौर, पटोला, हाई रेटेड गबरू जैसे हिट पंजाबी गाने गाए हैं।

SHARE