ओशो पर फिल्म बनाने की तैयारी में आमिर



निर्देशक शकुन बत्रा ओशो के ज़िंदगी चरित्र को वेब सीरीज के रूप में सामने लाने की तैयारी में हैं जिसे की इंटरनेशनल चैनल पर स्ट्रीम किया जाएगा। इससे पहले ऐसी समाचार भी उडी थी कि रणवीर को लेकर के करण, ओशो पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं लेकिन बाद में ऐसी कोई आधिकारिक समाचार सामने नहीं आई थी।

पता चला है कि इस वेब सीरीज में आमिर खान दिलचस्पी ले रहे हैं। शकुन बत्रा व आमिर खान के बीच मुलाक़ात का सिलसिला प्रारम्भ हो चुका है। आमिर खान वैसे अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर कार्य करते बताये जाते हैं लेकिन सुनने में आया है कि आमिर महाभारत से पहले ओशो की किरदारमें आना चाहते हैं

सूत्रों की माने तो आमिर खान ने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद से ही इस प्रोजेक्ट को करने का मन बना लिया । आचार्य रजनीश याने ओशो एक जाने माने आध्यात्मिक गुरु थे । ओशो 1990 में इस संसार को छोड़ कर चले गए थे, लेकिन आज भी बड़ी संख्या में उनके अनुआई विश्व भर में हैं । आमिर इस प्रोजेक्ट के लिए स्ट्रीमिंग चैनल के अधिकारियों से मिलने के लिए लॉस एंजिल्स भी गए थे ।

शकुन बत्रा इस से पहले ‘कपूर एंड संस’ बना चुके हैं आमिर खान की अगली आने वाली फिल्म में ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान, का नाम आता है जोकि 7 अप्रेल 2018 को प्रदर्शित होगी ।