‘लाल सिंह चड्‌ढा’ में बनेगा नया रिकॉर्ड, भारत में ही 100 से ज्यादा लोकेशन पर शूटिंग करेंगे आमिर खान


फॉरेस्ट गम्प की रीमेक ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ के नाम एक नया रिकॉर्ड बन जाएगा। आमिर खान की  की यह फिल्म देश की 100 अलग-अलग लोकेशन पर शूट की जाएगी। फिल्म की कहानी के अनुसार आमिर का किरदार जीवन के सफर को दिखाएगा, जिसके लिए हर बार एक नई लोकेशन की जरूरत होगी।

कई जगहों पर पहली बार जाएंगे आमिर : फिल्म के लिए दिल्ली, गुजरात, मुंबई, महाराष्ट्र कोलकाता, बैंगलुरु, हैदराबाद के अलावा ऐसी जगहों पर भी होगी जहां आमिर पहली बार गए हैं। डीएनए की खबर के अनुसार आमिर स्टूडियो सेट-अप पर विश्वास नहीं रखते हैं। इसलिए उन्होंने अपनी टीम को अलग-अलग लोकेशन की खोज करने भेज दिया है। फिल्म के लिए आमिर ने अपना 20 किलो वजन घटाने की तैयारी भी शुरू कर दी है।

1994 में आई थी फॉरेस्ट गम्प : टॉम हैंक्स स्टारर ‘फॉरेस्ट गम्प’ 1994 में रिलीज हुई थी। जिसका डायरेक्शन रॉबर्ट जेमेकिस ने किया था। फिल्म की कहानी एक साधारण दिमाग वाले व्यक्ति की है जो अनजाने में अमेरिका भर में अपनी यात्रा के माध्यम से महत्वपूर्ण सांस्कृतिक और राजनीतिक घटनाओं को प्रभावित कर देता है।

बर्थडे पर किया था फिल्म का अनाउंसमेंट : 14 मार्च को आमिर ने अपने बर्थडे पर इस फिल्म लाल सिंह चड्‌ढा का अनाउंसमेंट किया था। जिसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं।