वर्कआउट करते-करते गिरीं आमिर खान की बेटी इरा, वीडियो शेयर कर लिखा- मैं ठीक हूं


आमिर खान की बेटी इरा ने सोशल मीडिया पर अपने जिम सेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे वर्कआउट करते-करते गिरती नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, “ऊप्स!…मैं ठीक हूं।” दरअसल, वे जिम में हाथों के बल लटककर एक रॉड के चारों ओर अपनी बॉडी को मूव करने की कोशिश कर रही थीं। इसी दौरान उनके हाथ फिसल गए और वे नीचे गिर गईं।

प्ले डायरेक्टर के तौर पर कर रहीं डेब्यू

इरा ‘यूरिपाइड्स मेडिया’ नाम से प्ले डायरेक्ट कर रही हैं, जिसका प्रदर्शन भारत के चुनिंदा शहरों में किया जाएगा। यह डायरेक्टर के तौर पर उनका पहला शो है, जिसका प्लॉट ग्रीस माइथोलॉजी से लिया गया है। इसमें ज्यादातर ट्रैजिक स्टोरीज हैं। प्ले का प्रीमियर दिसंबर में होगा।

हेजल कीच कर रहीं प्ले में रोल

क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच इरा के इस प्ले में एक साइड रोल निभाती नजर आएंगी। इस बात की जानकारी इरा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। उन्होंने लिखा था, “उन्होंने हां कह दिया। आपके साथ एक दोस्त, लेकिन एक्टर के तौर पर काम करना दिलचस्प है हेजल कीच। हम जो बनाने वाले हैं, उसका मैं इंतजार नहीं कर सकती।”

हेजल ने की थी इरा की तारीफ

हेजल ने एक इंटरव्यू में इरा की तारीफ करते हुए कहा था, “हमने  प्ले की रिहर्सल शुरू कर दी है। इरा अभी काफी यंग हैं, लेकिन उन्होंने बहुत कुछ देखा है। छोटी सी उम्र में ही वे कई चीजों से गुजर चुकी हैं। किरदार की दिक्कतों और उनके बीच के रिश्ते को महज 21 साल की उम्र में ही बेहतर समझती सकती हैं। वे कहानी में नयापन लाना जानती हैं। युवा सोच के साथ वे चीजों को अलग नजरिए से देखती हैं। उन्हें खुद पर बहुत भरोसा है और वे जानती हैं कि उन्हें कब क्या चाहिए।”

इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं।