ऑडी कार की टक्कर से हवा में उछलकर गिरने वाले अभय डागा ने दम तोड़ा, तीन दिन से चल रहा था उपचार


राजधानी में जेएलएन मार्ग पर जेडीए सर्किल पर शुक्रवार सुबह 6:30 बजे तेज रफ्तार ऑडी कार की टक्कर से हवा में उछलकर करीब 35-40 फीट दूर गिरने से घायल हुए अभय डागा ने रविवार शाम को दम तोड़ दिया।

वह हादसे के बाद से एसएमएस अस्पताल की आईसीयू में भर्ती थे। उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। ऐसे में अभय डागा ने रविवार शाम करीब 6:30 बजे अंतिम सांस ली। डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अब सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

आपको बता दें कि महावीर नगर निवासी 55 वर्षीय अभय डागा रोजाना की तरह शुक्रवार सुबह अपनी एक्टिवा गाड़ी से गोविंद देव मंदिर जा रहे थे। वे जेएलएन मार्ग पर बिड़ला मंदिर के समीप जेडीए चौराहे से गुजर रहे थे। तभी रामबाग सर्किल की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ऑडी कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी।

इससे अभय डागा करीब 15 फीट हवा में ऊपर उछले। वे करीब कई फीट दूर जाकर गिरे। इससे उनके सिर में गहरी चोटें आई। हादसे के बाद राहगीरों ने कार चालक सिरसी रोड ग्रीन एनक्लेव निवासी कार चालक सिद्धार्थ शर्मा को पकड़ लिया। तब कार में एक युवती भी सवार थी। इसके बाद एक ऑटोरिक्शा की मदद से गंभीर घायल अभय डागा को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जहां रविवार को दम तोड़ दिया।

वहीं, दूसरी तरफ सामने आया कि चालक सिद्धार्थ शर्मा ने करीब दो सप्ताह पहले ही नई ऑडी कार ली थी। वह एक दिन बाद विदेश जाने वाला था। ऐसे में सिद्दार्थ ने अपने साथियों के साथ गुरुवार रात को साथियों के साथ पार्टी की थी। ऐसे में वह शुक्रवार सुबह नशे में था। उसने काफी शराब पी रखी थी। ऐसे में चौराहे पर टक्कर मार दी।