कीकू शारदा पर 50.70 लाख की धोखाधड़ी का आराेप, पुलिस में दर्ज हुई एफआईआर


कीकू शारदा पर बॉलीवुड के आर्ट डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी  ने आरोप लगाया हैं उन्होंने 50.70 लाख का धोखाधड़ी की है। मुंबई की अम्बोली पुलिस के मुताबिक, कुलकर्णी को पिछले साल 3 दिन के इवेंट के लिए स्टेज डिज़ाइन करने का काम दिया गया था। कुलकर्णी की मानें तो कंपनी ने उन्हें चेक भी दिए थे जो बाउंस हो गए और इसलिए उन्होंने उस चैरिटेबल आर्गेनाईजेशन के खिलाफ केस दर्ज की है। हालांकि कीकू ने इन सभी आरोपों को गलत ठहराया।

कीकू ने किया खारिज : दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान कीकू ने कहा- “सच्चाई यह है कि पिछले साल एक फेस्टिवल आर्गनाइज किया गया था जिसमें मेरे पिता एक ट्रस्टी के रूप में शामिल हैं। कुल मिलाकर 5 ट्रस्टी हैं जिसका मैं बिल्कुल हिस्सा नहीं हूं। मैं अपने पिता का बेटा हूं, जिन्होंने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था, और यही कारण था कि मैं इस इवेंट में शामिल हुआ। मेरे पिता मेरे नाम का उपयोग करना चाहते थे, ताकि इस आयोजन में उन्हें मदद मिले।”

मामले से कोई लेना देना नहीं :कीकू ने आगे कहते हैं- “मेरे पिताजी की एक इवेंट कंपनी है- MOH और मैंने अपने पिताजी से जो कुछ भी सुना है वह यह है कि उस व्यक्ति ने काम नहीं किया जैसा उसने वादा किया था साथ ही वह अतिरिक्त पैसे का दावा भी कर रहा है। इसलिए उन्होंने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया था। जब ट्रस्ट के अंदर कोई चेक बाउंस होता है तो वो गैर जमानती होता हैं। कंपनी पिछले 3-4 महीने से कोर्ट में लड़ रही है। मैं इसमें शामिल नहीं हूं और प्रचार के लिए मेरे नाम का उपयोग करने वाला व्यक्ति जानता है कि अगर मेरा नाम शामिल होगा, तो इस मामले को उजागर किया जाएगा। इस मामले में अधिक लाभ होगा। मैं ट्रस्ट से ना पैसा लेता हूं और न पैसे देता हूं, मेरा इससे कोई लेना देना नहीं हैं। मेरा घटना से भी कोई लेना देना नहीं है। कभी-कभी, एक सेलिब्रिटी होने के नाते ये सब भुगतना पड़ता है।”

पहले भी था विवादों में नाम : इससे पहले भी कीकू विवादों में आ चुके हैं। 3 साल पहले उन्होंने डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम सिंह की अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ में मिमिक्री की थी जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया था। हालांकि कीकू ने गुरमीत राम रहीम सिंह के समर्थकों से माफ़ी मांगी और फिर जाकर ये मामला सुलझा था।