अदिति सिंह ने कहा- राहुल गांधी को राखी बांधती हूं, सोशल मीडिया पर शादी की अफवाह



कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कर्नाटक विधानसभा चुनावों में व्‍यस्‍त हैं लेकिन दूसरी तरफ उनकी शादी को लेकर सोशल मीडिया में अफवाहों का बाजार गर्म है। सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की तस्‍वीर अदिति सिंह के साथ वायरल हो रही है और दावा किया जा रहा है कि राहुल गांधी की शादी तय हो गई है। आपको बता दें कि अदिति पिछले साल हुए यूपी विधानसभा चुनाव में रायबरेली सदर सीट से 90 हजार से अधिक वोटों से जीतकर विधायक बनी हैं। अदिति के पिता अखिलेश सिंह भी यहां से पूर्व में कांग्रेस पार्टी के विधायक रह चुके हैं। 29 साल की अदिति ने अमेरिका के ड्यूक यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

फेसबुक से लेकर अन्य सोशल मीडिया में सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ विधायक अदिति सिंह व उनके परिजनों के साथ फोटो तेजी से वायरल हो रही है और लोग लिख रहे हैं कि जल्द ही राहुल गांधी शादी कर रहे हैं। लोगों ने तो यहां तक लिखा है कि सोनिया गांधी अदिति सिंह को बहू बनाने के लिए अखिलेश सिंह के घर आकर बात कर चुकी हैं जो फोटो वायरल हो रही है।

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने कहा कि ‘यह बिल्कुल गलत है और जिसने भी इसे वायरल किया है मैं उसका पता लगाऊंगी और मानहानि का केस भी करूंगी। ऐसा किसी पर भी आरोप लगाना और शादी वगैरह को लेकर वायरल करना ठीक बात नहीं है। क्या कोई अपने घर की बेटियों के साथ ऐसा करेगा? मैं भी तो किसी की बच्ची हूं।

कांग्रेस की प्रवक्ता सिद्धि श्री सोशल मीडिया पर वायरल इस खबर को भाजपा की साजिश बताती हैं। वह कहती हैं कि इस समय चुनाव का माहौल है, इस नाते इस प्रकार की साजिश की जा रही है। सिर्फ भटकाव की नियत से लोग इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं इसमें कहीं कोई सच्चाई नहीं है। सिर्फ भटकाव करने के उद्देश्य भाजपा के लोग इस तरह की गलत बातें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं, जिसमे कहीं कोई सच्चाई नहीं है।