हार के बाद सरफराज अहमद ने कही कुछ ऐसी बात…


एशिया कप के सुपर 4 में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया था। इस मैच में टीम इंडिया ने पाक को नौ विकेट से हराया है। इससे पहले भारत ने लीग मैच में भी पाकिस्तान को आठ विकेट से हराया था। भारत ने रविवार को खेले गए मैच में आसानी से जीत दर्ज कर ​ली थी। भारत की तरफ से इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान शिखर धवन ने शतक लगाए है।

पाक के कप्तान सरफराज अहमद ने मैच हारने के बाद प्रेस क्रॉन्फ्रेस में कहा है कि ‘हमने कैच छोड़ कर पहले ही अपने लिए हालात मुश्किल कर लिए थे. इसके अलावा हमने 25 रन कम बनाए थे और हमने कैच छोड़ दिए थे, अगर हम कैच पकड़ लेते तो मैच दिलचस्प बना लिए होते। खिलाड़ी मेहनत कर रहें है, लेकिन उन्हें इस तरह के कैच भी पकड़ने होंगे,ये विकेट बल्लेबाज़ी करने के लिए काफी मुश्किल था।

इसके साथ ही सरफराज ने बताया कि हमने शुरुआत में काफी ज्यादा विकेट खो दिए थे, जिस वजह से हम उससे उभर नही पाए थे। अगर हम भी शुरुआत में कुछ विकेट हासिल कर लेते तो हम कुछ अलग कर सकते थे। लेकिन उन्हें बेहद शानदार तरह से बल्लेबाज़ी की।

रोहित और धवन को उनका श्रेय मिलना चाहिए। उन्हें इस जीत का श्रेय मिलना चाहिए। हम आने वाले मैच में अपने सब क्षेत्र में बेहतर कर से आगे आएँगे और जीत हासिल करेंगे।’ दरअसल इस मैच में पाकिस्तान की शुरूआत बेहद ही खराब रही थी। इमाम उल हक और फखर जमान ने धीमी शुरूआत की थी।

इसके बाद एक के बाद एक विकेट जाते रहे। हांलांकि मलिक और सरफराज ने पारी को संभाला था। लेकिन पाकिस्तान इस मैच में सात विकेट के नुकसान पर 237 रन ही बना पाई। इसके बाद भारत ने रोहित शर्मा और शिखर धवन के शतक की बदौलत इस मैच को नौ विकेट से जीत लिया।