रैपअप के बाद डायरेक्टर होमी ने इरफान के साथ फोटो शेयर कर कहा-आप अविश्वसनीय हैं


इरफान खान के फैंस लंबे वक्त के बाद उन्हें फिल्म अंग्रेजी मीडियम के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखेंगे। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। डायरेक्टर होमी अदजानिया ने इरफान के साथ फोटो शेयर करते हुए रैपअप की घोषणा की। इस फोटो में इरफान होमी के कंधों पर आराम करते हुए नजर आ रहे है। इसे शेयर करते हुए होमी ने एक बेहद इमोशनल मैसेज भी लिखा।

कास्ट और क्रू मेम्बर की मदद से बनी फिल्म: होमी

डायरेक्टर ने कैप्शन में लिखा- ‘इरफान खान आप अविश्वसनीय हैं। आप सभ्य एक्टर भी हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।’ आगे होमी लिखते हैं- ‘मैं हर हाल में इस फिल्म को बनाना चाहता था। इसे बनाना नामुमकिन सा लग रहा था। लेकिन ये फिल्म बनी। फिल्म को बनाना एक बेहद भावुक यात्रा रही है। मैं फिल्म की कास्ट और क्रू मेंबर का धन्यवाद कहना चाहूंगा जिन्होंने इस फिल्म को पूरा करने में मेरा साथ दिया।’

होमी की इंस्टा पोस्ट

इरफान के लिए लंदन में शूट हुई फिल्म 

कैंसर से जंग जीतने के बाद अंग्रेजी मीडियम इरफान की कमबैक फिल्म है। एक्टर को काम के साथ डॉक्टर्स की बेहतर देखभाल मिल सके इसलिए फिल्म की ज्यादातर हिस्से की शूटिंग लंदन में की गई है। इसमें करीना कपूर लंदन पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं राधिका मदान, डिंपल कपाड़िया, दीपक डोबरियाल और मनु ऋषि अहम भूमिका में नजर आएंगे। राधिका इरफान की बेटी का किरदार निभा रहीं हैं। जो पढ़ने के लिए लंदन जाती हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।