एयरटेल ने जियो और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए नया प्रीपेड टैरिफ लॉन्च किया



हैवी-डेटा सब्सक्राइबर्स की मांग को पूरा करना और रिलायंस जियो और वोडाफोन जैसी कंपनियों से टक्कर लेने के लिए, भारती एयरटेल ने अब एक नया प्रीपेड टैरिफ लॉन्च किया है जिसकी कीमत 199 रुपये और वैध्यता 28 दिन है। नए 199 पैक की घोषणा वोडाफोन ने अपने नए टैरिफ के आइडेंटिकल डेनोमिनेशन के बाद की है।

इस नए पैक के साथ एयरटेल ने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स, अनलिमिटेड इनकमिंग कॉल्स और रोमिंग, अनलिमिटेड लोकल और नेशनल एसएमएस, और 1जीबी  3G/4G डेटा की पेशकश की है। ये सभी लाभ मौजूदा और नए एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों दोनों के लिए लागू होते हैं।

यह ध्यान देने योग्य है कि नया 199 टैरिफ केवल चुनिंदा सर्कल्स में उपलब्ध है, जिनमें चेन्नई, दिल्ली एनसीआर, मुंबई और कर्नाटक शामिल हैं। इसके अलावा, चयनित सर्किलों में सभी ग्राहकों के लिए अभी तक पैक My Airtel ऐप के माध्यम से उपलब्ध नहीं हुआ है। हालांकि आप एयरटेल की साइट से सीधे इस पैक को प्राप्त कर सकते हैं जो अपने सभी बेनिफिट्स की लिस्ट भी दिखाता है और ऑनलाइन रिचार्ज विकल्प प्रदान करता है।

इस हफ्ते के शुरुआत में वोडाफोन ने 199 प्रीपेड पैक की पेशकश की। पुणे-बेस्ड टेल्को कंपनी ने अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स की भी पेशकश की है जिसमे आपको 250 मिनट्स प्रति दिन और 1,000 एसटीडी मिनट्स मिलते हैं। इस से अधिक लिमिट होने पर सब्सक्राइबर्स को 30 पैसा प्रति मिनट की दर से भुगतान करना होगा।

नए अनलिमिटिड पैक के अलावा एयरटेल ने 157 रुपए के पैक की भी पेशकश की है जिसमे 3जीबी 3G/4G डेटा 27 दिन के लिए मिलता है। इस पैक को भी एयरटेल की साइट पर लिस्ट किया गया है।