अक्षय कुमार ने हाथ जोड़कर फैन्स कहा – निगेटिव ट्रेंड न चलाएं, न इनका हिस्सा बनें


सूर्यवंशी की रिलीज डेट प्री-पोंड होने के बाद भड़के फैन्स से अक्षय कुमार कुमार ने हाथ जोड़कर अपील की है कि वो नकारात्मक मुद्दों का हिस्सा न बनें। उन्होंने ट्विटर पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, “पिछले कुछ दिनों से देख रहा हूं कि मेरे करीबी लोगों यानी आपके द्वारा कुछ निगेटिव ट्रेंड चलाए जा रहे हैं। मैं आपके गुस्से को देख और समझ सकता हूं। बस आपसे हाथ जोड़कर विनती कर सकता हूं कि इस तरह के ट्रेंड्स को न शुरू करें और न इनका हिस्सा बनें। मैंने सूर्यवंशी बहुत ही सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ शुरू की थी। इसे उसी तरह बनने और रिलीज होने देते हैं।”

अक्षय कुमार की अपील।

क्या है मामला

–  दरअसल, रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी पहले 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में सलमान खान की इंशाअल्लाह के साथ क्लैश से बचने के लिए लिए इसे करीब दो महीने पहले 27 मार्च 2020 पर शिफ्ट कर दिया गया है। सलमान ने इस बात की घोषणा ट्विटर के जरिए की थी।

सलमान खान का अनाउंसमेंट।

– तारीख का इस तरह बदला जाना अक्षय के फैन्स को रास नहीं आया। उनका आरोप है कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अक्षय की मर्जी के बगैर यह फैसला लिया। रोहित के खिलाफ अक्षय के फैन्स ने ट्विटर पर #ShameOnRohitShetty कैंपेन चलाया था और उन्हें जमकर ट्रोल किया था।