फोटो में बिना हेलमेट मोटरसाइकिल चलाते दिखे अक्षय, सोशल मीडिया यूजर्स ने दी नसीहत


अक्षय कुमार की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो बिना हेलमेट लगाए मोटर साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं। इस वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रैफिक रूल्स से जुड़े वो विज्ञापन याद दिला रहे हैं, जिनमें अक्षय हवलदार के किरदार में नजर आए थे। वो विज्ञापन के अंत में ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले लोगों को मैसेज देते हैं, “आपकी और सबकी सुरक्षा के लिए कृपया ट्रैफिक नियमों का पालन कीजिए, क्योंकि रोड किसी के बाप का नहीं है।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने अक्षय से पूछा- हेलमेट कहां है?

– अक्षय की फोटो देखने के बाद ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें हेलमेट की याद दिला रहे हैं। एक ने लिखा है, “हेलमेट कहां है?” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “बड़ा ज्ञान पेलता (देता) था, हेलमेट कहां है भाई।” एक यूजर ने लिखा है, “सर हेलमेट कहां है? रोड आपके बाप की नहीं है। ऐसा ही आप कहते हैं न।”

फिल्म की शूटिंग की है फोटो

– फोटो अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग की है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग बैंकाक में चल रही है। हाल ही में अक्षय ने एक एक्शन सीन वहां शूट किया है। इससे पहले रोहित शेट्टी ने इस सीन की रिहर्सल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था और अपने गुरु दिवंगत वीरू देवगन को श्रद्धांजलि दी थी। रोहित ने वीडियो के साथ लिखा था, “अपने बच्चों को असली हीरो बनाने में पिता की अहम भूमिका होती है। 16 साल की उम्र में स्टंट करना शुरू किया, जो 45 की उम्र में भी जारी है। मैं जानता हूं कि एक इंसान है, जो स्वर्ग में भी मुझपर हमेशा गर्व करेगा। मेरे गुरु, मेरे पिता वीरू देवगन।” 27 मई को मुंबई में कार्डियक अरेस्ट से वीरू का निधन हुआ। वो अजय देवगन के पिता थे।