जिले में कोरोना पॉजीटिव के साथ-साथ बढ़ रहा है मौत का आंकड़ा, अब तक हो चुकी है 14 की मौत

बीकानेर। जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। पॉजीटिव मरीजों के साथ-साथ कोरोना से होने वाली मृत्यु दर का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। रविवार रात को पीबीएम अस्पताल में सिटी कोतवाली के पीछे का एक व्यक्ति भर्ती हुआ था, जिसकी रात को ही मौत हो गई। मृत्यु के बाद कोरोना का सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया जो कि आज सुबह साढ़े दस बजे रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। इसी के साथ बीकानेर में कोरोना से यह 14वीं मौत है। एसपी मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. शैतानसिंह राठौड़ ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र एक व्यक्ति की मौत हुई है। यह व्यक्ति सोमवार को ही भर्ती हुआ। देररात को उसकी मौत हो गई। उसका सैम्पल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजा गया था। सोमवार सुबह उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।
पॉजीटिव आंकड़ा पहुंचा 300 के करीब
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि अब तक कोरोना रोगियों की संख्या 299 हो गई है। वहीं कोरोना से 14 लोगों की मौत हो चुकी है। एक्टिव केस 140 हैं। पीबीएम के कोविर्ड वार्ड में 127 बीकानेर, तीन चूरू और एक नागौर का मरीज हैं। 12 मरीज श्रीगंगानगर रोड स्थित किसान घर में बनाए कोविड सेंटर में तथा एक मिलट्री अस्पताल में भर्ती है।
अब तक इतने मरीज हो चुके है ठीक
एसपी मेडिकल कॉलेज के अतिरिक्त प्राचार्य डॉ.एलए गौरी ने बताया कि अब तक 172 मरीज ठीक हो चुके हैं, जिसमें 146 बीकानेर, 17 चूरू, नागौर, हनुमानगढ़ व दो श्रीगंगानगर के मरीज शामिल हैं। वहीं दो मरीजों को पीबीएम से किसान घर शिफ्ट किया गया है। पीबीएम अस्पताल में कोरोना से आज तक 22 मरीजों की मौत हो चुकी है, जिसमें बीकनेर के 14, नागौर के पांच, श्रीगंगानगर के दो और अजमेर का एक मरीज शामिल हैं।

SHARE