अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्ते में आया नया मोड़, खुद को सिंगल बता रही हैं जसलीन


बिग बॉस टेलीविजन को सबसे लोकप्रिय शो है जो घर में सदस्यों के बीच होने वाली लड़ाईयों और टास्क की वजह से सबसे ज्यादा टीआरपी वाला शो बन जाता है। शो के फैंस को शो से जुड़ी छोटी से छोटी बात जानना अच्छा लगता है। हर सीजन में एक न एक ऐसी जोड़ी जरूर होती है जो कंट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है।

बिग बॉस के सीजन 12 में भी एक ऐसी जोड़ी है जो शो के पहले ही दिन से लगातार फैंस के बीच टॉकिंग पॉइन्ट बना हुआ है। हम बात कर रहे है भजन सिंगर अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी के बारे में जो सबसे ज्यादा सुर्खियां बटौर रही है। सोशल मीडिया पर कई फैन्स का मानना है कि ये गेम में आगे जाने के लिए है।

शो के पहले ही दिन भजन सिंगर अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू ने अपने रिलेशन का खुलासा किया और बताया कि पिछले साढ़े तीन साल से डेट कर रहे है। लेकिन अब इनके रिलेशन में नया मोड़ सामने आया है। जी हां, अब इंटरनेट पर जसलीन का पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें जसलीन खुद को सिंगल होने की बात कह रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में जसलीन यह बोल रही है कि मुझे कई सारे मैसेज आते हैं कि क्या आप सिंगल हैं? मैं आपको बता दूं कि मैं सिंगल हूं और मिंगल होना चाहती हूं। वीडियो में जसलीन यह भी बोल रही है कि उन्हें एक बॉयफ्रेंड की तलाश है। वह अपने बॉयफ्रेंड को वह बहुत सारी पप्पियां और झप्पियां देना चाहती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो कुछ साल पुराना बताया जा रहा है। ऐसे में इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर अनूप के साथ रिलेशनशिप पर सवाल उठाये जा रहे है।