बेटी को धमकियां मिलने के बाद अनुराग कश्यप ने ट्विटर छोड़ा, आखिरी पोस्ट में लिखा- नया इंडिया मुबारक हो

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर उनकी फैमिली और बेटी को लगातार मिल रही धमकियों के बाद रविवार को अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया। पिछले दिनों उन्होंने कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने का ट्विटर पर विरोध किया था। जिसके बाद से ही उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा था और धमकियां दी जा रही थीं।

anu

पोस्ट में लिखा नया इंडिया मुबारक हो : अनुराग ने अपने ट्वीट्स में लिखा- जब आपके माता-पिता को कॉल आने लगते हैं और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकी मिलती है, तो आप जानते हैं कि कोई भी बात नहीं करना चाहता है। इसमें कोई तर्क नहीं हो सकता। ठग शासन करेंगे और ठगी जीवन का नया तरीका होगा। इस नए भारत के लिए आप सभी को बधाई और आशा है कि आप सभी यहां खुश रहेंगे।

अनुराग का आखिरी ट्वीट : अनुराग ने जिस आखिरी ट्वीट के बाद अपनी बात खत्म की, उसमें उन्होंने लिखा- “आप सभी की खुशियों और सफलता की कामना करते हैं। ट्विटर छोड़ने से पहले यह मेरा आखिरी ट्वीट होगा। जब मुझे डर के बिना अपने मन की बात कहने की अनुमति नहीं है, तो मैं बिल्कुल नहीं बोलूंगा। अलविदा।”

जमकर हुए थे ट्रोल : पिछले दिनों उन्होंने कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने का ट्वीट के जरिए विरोध किया था। इसके बाद वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे। लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद अनुराग ने ट्वीट कर पीएम मोदी से कहा था कि उनके फॉलोअर्स बेटी को रेप की धमकी दे रहे हैं। उनके इस ट्वीट पर भी काफी बवाल हुआ था। अब अनुराग ने ट्रोलिंग से तंग आकर बड़ा फैसला ले लिया है। अनुराग ने शनिवार 10 अगस्त को आखिरी ट्वीट कर बताया कि उनके माता-पिता और बेटी को धमकियां मिल रही हैं।

SHARE