चहल ने विराट कोहली से पूछा-डर गए क्या भैया? भारतीय कप्तान ने दिया करारा जवाब

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भारत की सीमित ओवरों की टीम का अहम हिस्सा हैं। हालांकि उनकी टीम के साथी अक्सर बल्ले से उनकी काबिलियत पर चहल की टांग खिंचाई करते रहते हैं। चहल भी साथी खिलाड़ियों को अपने कमेंट्स से ट्रोल करने की कोशिश में लगे रहते हैं, लेकिन अक्सर उनका दांव उल्टा ही पड़ जाता है। इस बार चहल ने विराट कोहली को ट्रोल करने की कोशिश की, जिसके बाद भारतीय कप्तान ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया है।

दरअसल, चहल की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चहल की कूच बिहार ट्रॉफी-2008-09 में बेंगलुरु में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ खेली उनकी एक पारी के आंकड़ों के बारे में जानकारी दी है। टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया दी है।

फ्रेंचाइजी ने बताया है कि चहल ने अंडर-19 टीम के उस मैच में 135 और 46 रन बनाए थे और पूरा टूर्नामेंट में 281 रन। फ्रेंचाइजी ने पोस्ट के साथ लिखा, “ऊपरी क्रम में खेल अच्छा रहेगा, युजी।”

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के इस पोस्ट पर चहल ने विराट कोहली को ट्रोल करने की कोशिश की। चहल ने कमेंट करते हुए लिखा- नंबर 3 का स्पॉट खोने का डर लग रहा है आपको भैया?

yuzvendra chahal comment

भारतीय कप्तान कोहली ने इस पर जवाब दिया, “निश्चित तौर पर प्रदर्शनी मैच में।”

virat kohli comment

बता दें कि इससे पहले युजवेंद्र चहल ने हाल ही में कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के एक पोस्ट पर मजाकिया लहजे में अनुष्का से कहा था कि वह कोहली से चहल को ओपनिंग कराने को कहें। हाल ही में एबी डिविलियर्स के साथ बातचीत में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने चहल को ‘सबसे बड़ा जोकर’ बताया था। उन्होंने कहा था, ”आप किसी को भी किसी भी समय लाइव आने के लिए कह सकते हैं और फिर देख सकते हैं कि उनके असली रंग कैसे देखे जा सकते हैं। इस लॉकडाउन में युजवेंद्र चहल मेरे लिए सबसे बड़े जोकर रहे हैं।”

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के स्थगित किया जा चुका है। लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ी अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसके साथ ही फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा भी ले रहे हैं। साथ ही खिलाड़ी एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

SHARE