परमाणु का बॉक्स ऑफिस पर परिक्षण सफल



90 के दशक में हुए एक परमाणु परिक्षण पर आधारित जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर चुकी है।लिहाजा फिल्म का पहला दिन हल्का रहा था।25 मई को ये फिल्म रिलीज हुई थी।

बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है।1935 स्क्रीस पर रिलीज हुई फिल्म ने सिर्फ 4.82 करोड़ पहले दिन कमाए थे।परमामु से हालंकि बेहतर कलेक्शन की उम्मीद थी।निर्देशक अभिषेक शर्मा ने फिल्म बनाने के लिए जिस विषय को चुना है,वो बिल्कुल नया है।

अभी तक किसी भी कलाकार ने आजाद भारत में हुई इस महत्वपूर्ण घटना को बड़े पर्दे पर दिखाने की कल्पना भी नही की थी।इस नई सोच की वजह से परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण से उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बॉक्सऑफिस को हिलाकर रख देगी।

फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ डायना पेंटी भी मुख्य किरदार में है।अगर सिर्फ इस साल की रीलीज फिल्मों की बाच करें तो परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण आठंवी बेस्ट ऑपनिंग है।परमाणु परिक्षण जैसे दिलचस्प विषय पर बनी होने के बावजूद जॉन की परमाणु कई छोटी फिल्मों से पिछड़ गई।

इसमें आलिया की राजी,सोनु के टीटू की स्वीटी के नाम लिए जा सकते है। परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण का पहला दिन हलका जाने की वजह से इसे सीमित प्रमोशन मान रहे है।