सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम लूटने का प्रयास, पुलिस को गश्त पर देख भागे बदमाश, 25 लाख बचे


अलवर. जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र कस्बे में स्थित एसबीआई के एटीएम गार्ड को हथियार की नोंक पर बंधक बनाकर कैश लूटने का प्रयास असफल रहा। तभी पुलिस कि सिग्मा वहां आने से बदमाश गार्ड को छोड़कर सीकरी रोड की तरफ कर लेकर भाग गए। जिससे एटीएम में रखे करीब 25 लाख रुपए लूटने से बच गए। सूचना मिलने पर गोविदंगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने बताया कि रात करीब 3:30 बजे चार बदमाश कार में सवार होकर एसबीआई एटीएम पर आए और एटीएम से कैश लूटने का प्रयास करने लगे। इस दौरान दो बदमाश कार में बैठे रहे जबकि दो बदमाश कार से उतरकर एटीएम को तोड़ने का प्रयास करते रहे।

इस दौरान वहां से गुजर रही सिग्मा को देखकर बदमाश कार लेकर सीकरी रोड की तरफ भाग गए। पुलिस ने पीछा भी किया लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आए। पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखने का प्रयास कर रही है पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हथियार की नोक पर गार्ड को बनाया बंधक
पुलिस ने बताया कि वारदात के समय बदमाशों ने गार्ड हेमंत को हथियार की नोक पर बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट कर उसे कार में बैठा लिया। 2 बदमाश गार्ड को पकड़कर कार में बैठे रहे जबकि दो बदमाश एटीएम के अंदर उसे काटने का प्रयास करते रहे।