आयुष्मान ने कहा- खुशखबरी सुन पापा का गला रुंध गया था, फोन पर एक शब्द भी नहीं बोले

फिल्म ‘अंधाधुन’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले आयुष्मान खुराना को हाल ही में श्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। उन्होंने बताया, “जब पापा ने मुझे नेशनल अवॉर्ड दिए जाने की बात सुनी तो उनका फोन आया। वे इतने इमोशनल थे कि उनका गला रुंध गया था। वे कुछ बोल ही नहीं पा रहे थे। दोनों तरफ से फोन पर हम चुप थे। मैंने ही खामोशी तोड़ते हुए कहा कि पापा दस मिनट बाद ही फोन कर लीजिएगा।”

आयुष्मान ने बताया कि नेशनल अवॉर्ड की अहमियत अलग ही होती है। यह एक विजेता को पूरे देश से जोड़ देता है। यह अवॉर्ड राष्ट्रपति के हाथों से मिलता है तो उनसे रूबरू होना और भी बड़ी बात है।

शूटिंग से फ्री हुआ तो देखा 40 मिस्ड कॉल थे

  1. आयुष्मान ने बताया कि नेशनल अवॉर्ड की घोषणा के वक्त मैं शूट कर रहा था और मेरा फोन कहीं और रखा था। शॉट पूरा कर जब वापस आया तो देखा कि 40 मिस्ड कॉल पड़े हैं। मैं समझ ही नहीं पाया कि अचानक क्या हो गया? तभी एक जर्नलिस्ट का मैसेज देखा, जिसे पढ़कर पता चला कि मुझे नेशनल अवॉर्ड मिला है।
  2. पत्नी ताहिरा भी इस खबर को सुनने के बाद फोन पर काफी इमोशनल हो गई थी। मैं जहां शूट कर रहा था, वहां सिग्नल वीक था और बात सही तरीके से नहीं हो पा रही थी, तो हमारी बातें मैसेज पर ही हो रही थीं। वह इस खुशखबरी से काफी भावुक थीं
  3. आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘बधाई हो’ ने भी इस साल दो नेशनल फिल्म अवॉर्ड अपने नाम किए। इस फिल्म को बेस्ट पॉपुलर फिल्म के लिए और इसकी एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है।
  4. आयुष्मान स्टारर ‘बधाई हो’ का बनेगा सेकंड पार्ट

    रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस फिल्म के मेकर्स इसका सेकंड पार्ट बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके लिए स्क्रिप्ट भी फाइनल की जा चुकी है। एक सूत्र ने बताया, ‘फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है। मेकर्स इन दिनों कास्ट को फाइनल करने में जुटे हुए हैं। इसके सेकंड पार्ट की कहानी ज्वॉइंट फैमिली और दो यंग कपल्स के इर्द-गिर्द बुनी गई है। यह अगले साल फ्लोर पर जाएगी। इसका नाम शायद ‘बधाई हो 2′ ही तय किया जाएगा।’

    badhai ho

SHARE