भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां को पीएम केयर्स फंड के लिये पवन मोदी ने सौंपा एक लाख रुपये का चेक

जयपुर-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं आमेर विधायक डाॅ. सतीश पूनियां ने आमेर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर कार्यक्रमों की व्यवस्तता के बीच हरमाड़ा थाने के पास पंक्चर की दुकान में ही बैठकर पंचायतीराज विषय से संबंधित वीडियो काॅन्फ्रेंस को संबोधित किया।
सोमवार को सुबह डाॅ. सतीश पूनियां आमेर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, इस दौरान पंचायतीराज विषय से संबंधित कार्यकर्ताओं की वीडियो काॅन्फ्रेंस में जुड़कर संबोधित करना था, तो ऐसे में वीडियो काॅन्फ्रेंस का समय होने पर पास में ही स्थित पंक्चर की दुकान में ही बैठकर वीडियो काॅन्फ्रेंस में सम्मिलित होकर संबोधित किया।
मीडिया से बात करते डाॅ. पूनियां ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि प्रदेश में संगीन अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं, जिनको रोकने में सरकार विफल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि विशेषकर मेवात इलाके में छेड़छाड़ के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, अपराधों पर लगाम लगाने के लिये सरकार को गंभीरता से काम करने की जरूरत है।
राजकुमार हरदयाल सिंह त्रैलोक्य राज्य लक्ष्मी देवी चैरिटेबल ट्रस्ट के सचिव पवन मोदी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां को एक लाख रुपये राशि का चेक सौंपा। पवन मोदी ने बताया कि राजकुमार हरदयाल सिंह त्रैलोक्य राज्य लक्ष्मी देवी चैरिटेबल ट्रस्ट श्री भवन सीकर की प्रबंध कार्यकारिणी द्वारा रावराजा कल्याण सिंहजी बहादुर की 134वीं जयंती के शुभ अवसर पर राष्ट्रीय आपदा कोविड-19 हेतु पीएम केयर्स फंड में एक लाख रुपये राशि देने का निर्णय लिया गया और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां को एक लाख रुपये राशि का चेक सौंपा।
आमेर के रायथल गांव में समाजसेवियों द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में डाॅ. सतीश पूनियां ने शिरकत कर रक्तदाताओं को हेलमेट भेंट कर, मनोबल बढ़ाया। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के समय रक्त की आवश्यकता की पूर्ति के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन करना सराहनीय कार्य है।

SHARE