तेज रफ्तार बोलेरो ने सड़क किनारे खड़े दंपती समेत बेटे को टक्कर मारी, तीनों की मौत


जिले के बानसूर इलाके में सोमवार देर रात सड़क किनारे खड़े पति-पत्नी और उनके मासूम बेटे को तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौत हो गई। हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। घटना के बाद बोलेरो ड्राइवर वहां से भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को मोर्चरी में रखवाया।

परिजनों के पहुंचने पर मंगलवार को शवों का पोस्टमाॅर्टम करवाया गया। इसके बाद पति-पत्नी और उनके बेटे का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया। बानसूर पुलिस ने बताया कि हादसे में नीमुचना निवासी कृष्ण कुमार, उनकी पत्नी कमली और 15 वर्षीय उनका बेटा मंगल की मौत हो गई थी।

बताया जा रहा है कि कमली अपने बेटे मंगल के साथ सोमवार रात को चतरपुरा बस स्टैंड पर अपने पति कृष्ण के इंतजार में खड़ी थी। जब कृष्ण कुमार बाइक लेकर चतरपुरा बस स्टैंड पहुंचा। इसके बाद वे तीनों खड़े होकर कुछ बात करने लगे। इसी दौरान तेज रफ्तार एक बोलेरो वहां से गुजरी। बोलेरो ने पहले सड़क पर एक सांड को टक्कर मारी।

इसके बाद अनियंत्रित हुई बोलेरो ने बाइक पर बैठे कृष्ण कुमार और उनके पास खड़ी पत्नी कमली व बेटे मंगल को टक्कर मारी और कुचलते हुए निकल गई। चपेट में आने से तीनों कुछ दूर घसीटते हुए भी चले गए। इससे गंभीर घायल हुए तीनों ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मृतक दंपती के तीन बच्चे सुमन, नवल और गिरधारी ही हैं।