बारिश से परेशान बॉलीवुड सेलेब्स, एयरपोर्ट पर फंसी रकुल प्रीत, अमिताभ के घर के बाहर भरा पानी


मुंबई पानी से तरबतर हो चुकी है। बीएमसी कमिश्नर के मुताबिक मायानगरी में सिर्फ 2 दिनों में पिछले 10 साल का रिकॉर्ड टूटा है और अब 540 मिलीमीटर बारिश हो चुकी है। इतनी बारिश के बाद सड़कों, रेलवे ट्रैक्स से लेकर, एयरपोर्ट पर पानी भर गया है और कई फ्लाइट्स रद्द हो गई हैं। ऐसे हालात पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं। कई स्टार्स ने इस कदर जगह-जगह पानी भरने पर चिंता जताई है। कुछ प्रशासन पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं तो वहीं कुछ खुद बाढ़ का शिकार हो गए हैं।

ट्विटर पर सोनम ने पूछा एयरपोर्ट का हाल

  1. सोनम कपूर ने ट्वीट कर फ्लाइट का हाल पूछा जिस पर रकुल प्रीत ने जवाब देते हुए उन्हें फ्लाइट कैंसल होने की जानकारी दी।

    सोनम ने ट्वीट कर पूछा- ‘क्या कोई मुझे बता सकता है कि एयरपोर्ट खुला है या नहीं।’

    Sonam K Ahuja

    @sonamakapoor

    Can anyone tell me if the airport is open? @mybmc @MumbaiPolice @BOMairport

    263 people are talking about this

    सोनम के इस ट्वीट पर दे दे प्यार दे एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने जवाब देते हुए कहा- ‘पिछली रात से किसी भी फ्लाइट ने मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान नहीं भरी है। मैं खुद यहां फंसी हुई हूं।’

    रकुल का सोनम को जवाब

    राकुल का जवाब

  2. बिग-बी का बंगले के बाहर भरा पानी

    इसके अलवा अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा के बाहर पानी भर गया है। आलम ये है कि सड़क पर भरा पानी अब बंगले के अंदर जाने लगा है। पानी की वजह से घर के अंदर जाना मुश्किल हो गया है। बिग-बी के घर के बाहर इस तरह से पानी भरना नई बात नहीं है। हर साल एक्टर के घर के बाहर पानी जमा हो जाता है। फिलहाल उनके घर के बाहर पानी हटाने की कवायद शुरू हो गई है।

    इस इलाके में अमिताभ के साथ-साथ कई और स्टार्स के घर मौजूद हैं और सभी इस समस्या से जूझ रहे हैं। अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, शशि कपूर का घर भी इसी इलाके में है। मशहूर पृथ्वी थिएटर भी इसी रोड के नजदीक है।

  3. क्रिस्टल ने ली करण के घर पनाह

    पानी भरने की वजह से टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा को ये मोहब्बतें फेम एक्टर करण पटेल के घर पनाह लेनी पड़ी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया की किस तरह मुंबई की बारिश में करण ने उन्हें बचाया। क्रिस्टल ने बताया कि वो बारिश में फंस गई थीं। उन्होंने करण को फोन कर मदद के लिए बुलाया। करण भी अच्छे दोस्त का फर्ज निभाते हुए उन्होंने लेने के लिए पहुंचे। हालांकि खुद करण की कार भी बारिश के पानी में फंस गई थी लेकिन वो जल्द ही इस मुश्किल से बाहर निकले और दोस्त को लेकर घर पहुंचे।

    क्रिस्टल का इंस्टा पोस्ट

  4. अशोक पंडित ने निकाला बीएमसी पर गुस्सा

    वहीं प्रोड्यूसर अशोक पंडित भी बारिश को लेकर परेशान हैं, उन्होंने इसे लेकर प्रशासन पर गुस्सा निकाला है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दो फोटो शेयर करते हुए बीएमसी की असफलता की ओर इशारा किया। दो फोटो में से एक 2005 की है जिसमें मुंबई पानी से तरबतर नजर आ रही है तो वहीं दूसरी फोटो 2019 की है जिसमें भी सड़क पानी में डूबी हुई है। प्रोड्यूसर ने ट्वीट में लिखा – ’26 जुलाई, 2005 से अब तक करोड़ों रुपये खर्च हुए लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। आम आदमी आज भी परेशान है। ये बेहद शर्म की बात है।’

    View image on TwitterView image on Twitter

    Ashoke Pandit

    @ashokepandit

    The first pic is of 26th July, 2005 & the next is today’s. Nothing has changed. Crores of rupees are siphoned off by along with other agencies & politicians. The common man continues to suffer. This is no but a matter of shame.

    60 people are talking about this
  5. एयरपोर्ट से घर लौटेअक्षय-ट्विंकल

    अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल और बेटी नितारा के साथ छुट्टियां मानाने के लिए निकले लेकिन मुंबई की बारिश के चलते उन्हें वापस लौटना पड़ा। ट्विंकल ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी। ट्विंकल ने ट्वीट किया- कल रात कैप्टन ने विमान की कमान बेहतरीन ढंग से संभाली, रनवे पर भरा हुआ था और विमान के पहिए फिसल रहे थे इसलिए हमे घर वापस आना पड़ा।

    Twinkle Khanna

    @mrsfunnybones

    The captain was better off commandeering a ship than an aircraft last night, planes skidding, runways flooded and we all sailed back home

    40 people are talking about this

    स्टार कपल ने ये ट्रिप एक महीने पहले प्लान किया था लेकिन बारिश की वजह से उन्हें एयरपोर्ट से ही वापस लौटना पड़ा।