ब्रेट पिट ने दिया एंजेलिना को अल्टीमेटम कहा- तलाक दें या जुर्माना भरने के लिए तैयार रहें


ब्रेड पिट और एंजेलिना जोली ने 2016 में तलाक की अर्जी लगाई थी लेकिन अब तक इनका तलाक नहीं हो पाया है। वजह है जोली। दरअसल एक्ट्रेस तलाक के कागजात पर साइन नहीं कर रही हैं। उनके नखरों से परेशान पिट ने अपनी लीगल टीम को एक्ट्रेस को अल्टीमेटम देने के आदेश दे दिए हैं। पिट की टीम ने जोली को साफ कर दिया है कि या तो वो तलाक के पेपर्स पर साइन करने के लिए तय तारीख दें या फिर जुर्माना भरने के लिए तैयार रहें।

जोली नहीं दे रहीं तलाक

पिट के करीबी दोस्त बताते हैं कि वो एक बेहद शांत स्वभाव के इंसान हैं। लेकिन जोली तलाक देने में देरी कर रही हैं। जिससे वे बेहद नाराज हैं। वो जल्द से जल्द तलाक की कानूनी प्रक्रिया को पूरा करना चाहते हैं। लेकिन जोली हर मीहने कोई ना कोई बहाना बना कर तलाक टाल रही हैं। पिट को लग रहा है कि जोली ने इसे खेल समझ लिया है जिसे वो अपने हिसाब से खेल रही हैं। इसलिए अब वो इस मामले में ढील नहीं देना चाहते हैं।

आपसी मत-भेद हैं तलाक की वजह

पिट लीगल टीम के मुताबिक जोली ने जल्द ही कागजात पर साइन नहीं करतीं हैं तो उन पर भारी जुर्माना लगाया जाएगा। दोनों के तलाक की असली वजह नहीं बताई है। लेकिन कहा जा रहा है बच्चों की परवरिश और आपसी मत-भेद इसकी वजह है।