शादी के चौथे ही दिन 2 लाख के जेवर लेकर दुल्हन फरार, अब माैसी ने क्रॉस केस की धमकी दी


गलता गेट के बासबदनपुरा स्थित गणेश काॅलाेनी में रहने वाले मनीष गुप्ता काे लूट कर ले जाने वाली लुटेरी दुल्हन रिया ने जाने से पहले ससुराल के घर के बाहर की फाेटाे अपने साथी काे वाट्सएप पर भेजी। ताकि मकान की आसानी से पहचान हाे सके। इसके कुछ मिनट बाद ही साथी कार लेकर आया और गहनाें से लकदक लुटेरी दुल्हन नंगे पैर कार में जाकर बैठ कर फरार हाे गई। अब दुल्हा और उसके परिजन शादी करवाने वाले झाेटवाडा निवासी संजय गुप्ता तथा गलतागेट निवासी बनवारी खंडेलवाल काे तलाश रहे है। जिन्हाेंने शादी में मध्यस्थता की थी।

पीड़ित पति मनीष के बडे़ भाई हनुमान ने बताया कि मनीष न बाेल सकता है न ही सुन सकता है। जिसके चलते उसकी शादी नहीं हाे पा रही थी। झेाटवाडा निवासी संजय गुप्ता तथा गलतागेट निवासी बनवारी खंडेलवाल आए और मनीष की शादी कराने की बात कही। साथ ही कहा कि संसार चंद्र राेड स्थित हाेटल कुबेर में लडकी काे देखने के लिए बुलाया। लडकी काे देखते ही पसंद आ गई। तब दाेनाें दलालाें ने तत्काल शादी करने की बात कही। इस पर 24 जून काे हाेटल में मनीष और रिया का वरमाला कार्यक्रम हुआ। इसके बाद दाेनाें राजापार्क स्थित राम मंदिर पहुंच कर हिंदू रितिरिवाज से शादी कर घर चले गए।

पूरा गहना पहना ताकि किसी काे शक ना हो

27 जून काे बैनाडा में कार्यक्रम हाेने पर मनीष के माता पिता चले गए। दाेपहर में मनीष व रिया को जाना था। रिया ने पूरा गहना पहन लिया। मेडिकल शॉप पर जाने को कहा तो मनीष के बड़े भाई हनुमान ने यह कहकर राेक दिया कि दुल्हन इस तरह से घर से बाहर नहीं जाती। ज्याें ही हनुमान बाथरूम में गया, रिया नंगे पैर ही निकली और कार में बैठकर चली गई।

दिल्ली नंबर पर भेजा फाेटाे, टाेंक नंबर कार लेने अाई
हनुमान ने मनीष का माेबाइल चेक किया ताे रिया ने उनके मकान के बाहर की नेम प्लेट की फाेटाे खींचकर दिल्ली के माेबाइल नंबर पर भेजे। शक है कि जिस नंबर पर फाेटाे भेजे वाे ही युवक रिया काे लेने अाया था। सीसीटीवी कैमराें जांच में पता चला कि टाेंक नंबर की टैक्सी से युवक दुल्हन काे लेने अाया था।

माैसी ने क्रॉस केस की धमकी दी

दुल्हन रिया के फरार हाेने के बाद जब हनुमान ने रिया की माैसी गीता से बात की ताे गीता ने उल्टे हनुमान काे ही धमका दिया कि अगर उन्हाेंने थाने में मामला दर्ज कराया ताे वह भी रिया के गायब हाेने के मामले में उनके पूरे परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करा देगी। शादी से पहले गीता ने बताया था कि रिया-प्रिया के मां-बाप की माैत हाे चुकी है। दाे बहने है। रिया की शादी के बाद प्रिया की शादी करेंगे। मामला दर्ज हाेने के बाद गीता का भी पता नहीं है। सभी ने इलाहाबाद के पास स्थित एक गांव की आईडी दी थी। मध्यस्थ बनवारी लाल खंडेलवाल के खिलाफ करीब दो साल पहले भी इसी तरह से लुटेरी दुल्हन से शादी कराने का मामला गलता गेट थाने में दर्ज है।