जोधपुर में गिरी इमारत, मजदूरों के फंसे होने की आशंका



राजस्थान के जोधपुर जिले व्यस्ततम इलाके में बिल्डिंग के अचानक गिर जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि एक व्यस्त सड़क पर इस बिल्डिंग के गिरने के बाद अफरा-तफरी मच गई जबकि इसके कारण कई के दबे होने की खबर है। इस हादसे में कई लोगों के फंसे होने की खबर है। जोधपुर के सरदारपुरा इलाके में बिल्डिंग की खबर है। बताया जा रहा है कि इस इमारत के पास ही अन्य मकान का नींव खोदने का काम हो रहा था, इसी कारण ये बिल्डिंग गिर गई।

पुलिस ने बताया कि जोधपुर के सरदारपुरा इलाके में बिल्डिंग गिरने के बाद वहां राहत और बचाव कार्य जारी है। मलबे में दबे हुए लोगों की मदद के लिए और लोग भी पहुंचे हैं। बचाव कार्य व्यापक स्तर पर चलाया जा रहा है। घटनास्थल पर एंबुलेस भी मौजूद है ताकि घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया जा सके।

बताया जा रहा है कि बिल्डिंग के गिरने के कारण काम कर रहे मजदूर इसमें फंस गए हैं जिन्हे निकालने का काम जारी है जिला कलेक्टर और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। एनडीआरएफ की टीमें भी मौके पर पहुंच गई हैं। इमारत के नीचे दबे दो व्यक्तियों को बाहर निकाला जा चुका है। एनडीआरएफ और स्थानीय लोगों की मदद से इमारत का मलबा हटाने का काम भी जारी है।