दिलकश अंदाज में लौटीं दीपिका कान्स में अपीयरेंस देकर


बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत आैर हाॅट अभिनेत्री दीपिका पादुकाेण हाल ही में कान्स में अपनी खूबसूरती के जलवे दिखाने के बाद वापिस लाैटीं हैं। दीपिका अपनी ब्राउन कलर की ड्रेस साथ मैच‍िंग ओवर कोट पहना था। जिसमें वाे बेहद खूबसूरत आैर आकर्षक नजर आ रही थीं। अपने स्टाइल को कम्पलीट करने के लिए दीप‍िका ने न्यूड कलर स्ट्रैपी हील्स पहने थे।

इस बार कान्स में अपीयरेंस के दौरान दीप‍िका की पिंक ड्रेस आर्कषण का केंद्र रही। इसी दौरान वे एक खास कारण से भी चर्चा में रहीं। दरअसल, उनकी गर्दन से जब फैंस को RK लिखा टैटू गायब दिखा तो उन्होंने सवाल करना शुरू कर दिए। लेकिन इसका सच कुछ और है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका ने ये टैटू हटाया नहीं है, सिर्फ मेकअप से छ‍िपा लिया है।

बता दें दीपिका ने रेड कार्पेट के लिए पिंक गाउन को चुना, उन्होंने पिंक ड्रेस पहना, जो आशी स्टूडियो का है। उन्होंने हाई बन, हाई हील्स और बोल्ड मेकअप किया था। दीपिका अपनी इस लग्जरी ड्रेस में विक्टोरियन युग की महारानी जैसी लग रही थीं। सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था- हां सपने सच होते हैं!

कान्स में दीप‍िका ने जो पिंक ड्रेस पहनी, वो आशी स्टूडियो की थी। इन दिनों दीपिका और रणवीर स‍िंह की शादी की चर्चा जोरों पर हैं। कान्स में दीपि‍का के लुक पर रणवीर स‍िंह ने कमेंट भी किया था। दोनों ने अपने रिश्ते को आॅफ‍िश‍ियली कभी स्वीकार नहीं किया है। लेकिन दीप‍िका-रणवीर के रिश्ते पर अक्सर बीटाउन सेलेब के बीच भी टॉक शो में चर्चा होती है।