महेश बाबू से अजय देवगन तक सेलेब्स ने बेटियों के लिए लिखे मैसेज, तस्वीरों में साझा किया प्यार


22 सितम्बर को देश में डॉटर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इसी कड़ी में बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स ने भी अपनी बेटियों के लिए कई दिल छूने वाले संदेश लिखे हैं। जिन्हें उनकी अनदेखी तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

बेटियों के नाम लिखे मैसेज

  1. महेश बाबू – बेटी सितारा के साथ

    महेश बाबू ने एक वीडियो शेयर करते हुए बेटी सितारा को डॉटर्स डे विश किया है। महेश ने लिखा- हैप्पी डॉटर डे मेरी छोटी सी गुड़िया सीता…आप पापा  की सबसे प्यारी और नटखट बेटी हैं। तुम्हें हमेशा प्यार। हमेशा चमकती रहो।

  2. अजय-काजोल की बेटी न्यासा के साथ

    अजय देवगन और काजोल ने भी बेटी न्यासा के साथ अपनी अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उसके लिए मैसेज भी लिखा है। अजय लिखते हैं- बेटियों का दिन हमेशा और हर दिन मनाया जाना चाहिए। ण्

    काजोल ने भी गोद में बैठी हुई न्यासा के साथ फोटो डालते हुए लिखा है- न्यासा, तुम हमेशा मेरी बाहों में समाई रहोगी। हैप्पी डॉटर्स डे।

  3. फराह खान की बेटियां दिवा-अन्या

    फराह ने अपनी जुड़वा बेटियों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- एक किताब के दो खंड, हैप्पी डॉटर्स डे दिवा और अन्या। सबसे अच्छी दोस्त, बहनें और मां की खुशी।

  4. मीरा की मीशा के साथ मस्ती

    शाहिद कपूर की वाइफ मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी मीशा के साथ एक फोटो कोलाज शेयर किया है। इसमें वे अपनी बेटी के साथ कई तरह के फेस बनाती हुई नजर आ रही हैं।

    meesha