कपिल के सपोर्ट में आया उनका बचपन का दोस्त, कहा- ‘उन्हें कुछ समय दें’



मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने आपत्तिजनक ट्वीट के बाद अपने खराब बर्ताव के लिए इन दिनों चर्चाओं में छाए हुए हैं। उनके इस मुश्किल घड़ी में उनका सपोर्ट करते हुए नजर आएं उनके बचपन के दोस्त और को स्टार चन्दन प्रभाकर।

चन्दन ने उनके सपोर्ट में कहा कि ‘इन दिनों हर जगह कपिल के बारे में नेगेटिव ही पढ़ने को मिल रहा है, ऐसा नहीं होना चाहिए। कपिल बेहद ही इमोशनल व्यक्ति हैं, वह फिलहाल काफी परेशानियों ने गुजर रहे हैं। ऐसे में उनके बारे में नेगेटिव लिखना सही नहीं है, ऐसे में उनका तनाव ओर भी बढ़ सकता है।

Fun @ cricket stadium…

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar) on

चन्दन ने आगे बताया कि कपिल अभी ठीक नहीं है इसके लिए उनकी दवाई भी चल रही है। वह कुछ समय तक आराम करना चाहते हैं, उन्हें ठीक होने के लिए बेशक कुछ दिन का समय देना चाहिए। उनके लिए हर जगह नेगेटिव माहौल की वजह से वह काफी परेशान चल रहे हैं। कपिल बहुत ही सीधे इंसान हैं, इस मुश्किल घड़ी में उनके सारे करीबी दोस्त उनके साथ हैं।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मेरा दोस्त इतने सालों से सबको हंसा रहा है, सबको खुशी देता आया है, तो उनके लिए इतनी करवाहट अच्छी नहीं है। खैर खबर तो यह भी आ रही है कि कपिल एक दिन में 23 गोलियां खा रहे हैं।