अमाला पॉल की फिल्म अडाई के खिलाफ शिकायत दर्ज, न्यूडिटी फैलाने का लगाया आरोप


चेन्नई की राजनैतिक पार्टी अनेथू मक्कल काची की फाउंडर राजेश्वरी प्रिया ने एक्ट्रेस अमाला पॉल् की फिल्म अडाई को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। राजेश्वरी के अनुसार अडाई नग्नता का प्रचार कर रही है और तमिल संस्कृति को नुकसान पहुंचा रही है। राजेश्वरी की पार्टी, फिल्म के प्रचार के लिए प्रयोग किए जा रहे न्यूड पोस्टर्स के खिलाफ है।

डीजीपी से की थी शिकायत : शिकायत दर्ज करने के बाद प्रिया ने मीडिया से कहा- मैंने डीजीपी से भी फिल्म के मेकर्स के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी। क्योंकि फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रयोग किए जा रहे न्यूड पोस्टर्स बच्चों को भी प्रभावित करेंगे। प्रिया ने कहा वे फिल्म की रिलीज को नहीं रोक सकती हैं, क्योंकि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट देकर अप्रूव कर दिया है। लेकिन वे फिल्म के इस तरह के प्रमोशन के खिलाफ हैं।

पहले भी लगा चुके हैं अमाला पर आरोप : राजेश्वरी की पार्टी पहले भी अमाला पर गंभीर आरोप लगा चुकी है। उनका कहना है कि अमाला तमिल संस्कृति की परवाह नहीं करतीं क्योंकि वे इस राज्य की नहीं हैं। प्रिया ने यह भी कहा कि अमाला पैसे और प्रसिद्धि के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

टीजर रिलीज के साथ बढ़े विवाद : अडाई का टीजर रिलीज होने के साथ ही विवादों में घिर गया था। फिल्म के एक सीन में अमाला ने न्यूड सीन किया है। जिसे देखने के बाद कईयों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया था। अडाई का डायरेक्शन रतनकुमारने किया है। इसके पहले रतनकुमार मयेधा मान का डायरेक्शन कर चुके हैं। वहीं फिल्म का म्यूजिक प्रदीप कुमार और ऊरका बैंड ने तैयार किया है।

यह था टीजर में : टीजर में दिखाया गया था एक मां पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखाती है। वह बताती है कि उसकी बेटी शराब के नशे में थी। बाद में एक लड़की को न्यूड दिखाया जाता है जो बेहोशी के बाद होश में आई है।