बदमाशों ने होटल के बाहर की फायरिंग, फिर अंदर घुसकर मचाया उत्पात, तोड़फोड़ की


अलवर. जिले के बानसूर थाना इलाके में शनिवार देर रात को एक होटल में घुसकर 15-20 बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद हवाई फायरिंग कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर बहरोड़ थाना पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। यह वारदात कोटपूतली रोड स्थित होटल नीलकंठ में हुई।

स्थानीय व्यक्ति लीलाराम ने बताया कि शनिवार रात करीब 10:30 बजे दो वाहनों में सवार होकर 15-20 बदमाश आए थे, जिन्होंने पहले होटल के बाहर हवाई फायरिंग की। इसके बाद होटल के अंदर घुस गए और वहां रखे सामान व फर्नीचर पर डंडों से तोड़फोड़ करना शुरु कर दिया। होटल स्टॉफ ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की।

तब उनसे भी मारपीट की। इस बीच होटल संचालक व अन्य कर्मचारी ऊपर बने रूम में भाग गए। वहां कमरों में छिपकर अंदर से कुंदी लगा ली। कुछ देर उत्पात मचाने के बाद बदमाश अपनी गाड़ियों से भाग निकले। जाते वक्त वे बदमाश होटल के बाहर खड़ी मालिक की कार में भी तोड़फोड़ कर गए।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिले में नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। इस संबंध में होटल संचालक ने मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस टीमें गठित कर हमलावरों की तलाश की जा रही है। वहीं इस घटना से आसपास के व्यापारियों में पुलिस के प्रति आक्रोश है।