घर से लापता रिटायर्ड प्रिंसपल का नहर में मिला शव, हादसा या खुदकुशी, पड़ताल में जुटी पुलिस

भरतपुर. जिले में सुजान गंगा नहर में बुधवार को एक रिटायर्ड प्रिंसपल का शव मिलने से सनसनी मच गई। वह मंगलवार से घर से लापता चल रहे थे। कोतवाली पुलिस ने शव की शिनाख्त प्रोफेसर हरमिंदर सिंह के रूप में की है। वह भरतपुर में कोतवाली थाना क्षेत्र में आदर्श कॉलोनी के रहने वाले थे। रिटायर्ड प्रिंसपल थे।

बताया जा रहा है कि उम्रदराज हरमिंदर मंगलवार को टहलते हुए घर से बाहर निकले थे। इसके बाद वापस नहीं लौटे। परिजनों ने तलाश किया। लेकिन पता नहीं चला। इसके बाद बुधवार को सुजान गंगा नहर के किनारे पर चप्पल व चश्मा नजर आया। इससे मथुरा गेट थाना पुलिस व कोतवाली थाना पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस को हरमिंदर सिंह के नहर में गिरने का संदेह हुआ। तब गोताखोर बुलवाए गए। तब काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने नहर में डूबे हरमिंदर सिंह का शव बरामद कर लिया और उसे बाहर लेकर आ गए। इसके बाद शव को पुलिस ने आरबीएम अस्पताल पहुंचाया।

जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। नहर में जहां शव मिला। वह मथुरा गेट थाना क्षेत्र में आता है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है कि यह महज एक हादसा है या फिर जान बूझकर की गई खुदकुशी और इसकी वजह क्या रही।

SHARE