कैंसर पेशेंट बच्चों के बीच पहुंचे दिव्यांका और विवेक, तस्वीरों में दिखाई बच्चों के जज्बे की कहानी


दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वे कैंसर पैशेंट बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। इंटरनेशनल चाइल्डहुड कैंसर अवेयरनेस मंथ के अवसर पर दिव्यांका और विवेक ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों ने कैंसर पेशेंट बच्चों और उनके पैरेंट्स के साथ समय बिताया। आयोजन एनजीओ के शेल्टर एक्सेस लाइफ इंडिया सेंटर में हुआ था।

राजेश की कहानी साझा की : विवेक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस सेंटर के एक बच्चे की कहानी साझा की है। राजेश नाम का यह बच्चा 8 महीने के इलाज के बाद कैंसर फ्री होकर डिस्चार्ज हुआ था। विवेक ने लिखा- कैंसर जितनी जल्दी पता चल जाए उतनी जल्दी इसका इलाज हो सकता है। इन बच्चों की हंसी आपका दिल पिघला  देगी। उन्हें अपने दोस्तों और क्लासमेट्स के अलावा यह पता नहीं होना चाहिए कि वे कितने कीमो से गुजरे हैं। एक्सेस इंडिया इन बच्चों को आश्रय और खाना देता है। जो बेहद सराहनीय है।

दिव्यांका ने भी लिखा पोस्ट : दिव्यांका ने सेंटर की कुछ तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है- रूको, पढ़ाे और इन तस्वीरों को देखो। इंटरनेशनल चाइल्डहुड कैंसर अवेयरनेस मंथ को हरी झंडी दिखाई। कैंसर का इलाज एक बहुत ही तनावपूर्ण, लंबी और महंगी प्रक्रिया है। इससे पूरी तरह से बाहर आना एक बड़ी चुनौती है।

शुरू हो रही वेब सीरीज : दिव्यांका त्रिपाठी स्टार प्लस के शो ‘मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार पिछले 8 साल से निभाती आ रही हैं। इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज कोल्ड लस्सी चिकन मसाला में राजीव खंडेलवाल के साथ देखा जा सकेगा। वे एक शेफ के रोल में नजर आएंगी।