दिया मिर्जा और साहिल संघा हुए एक-दूसरे से जुदा, इंस्टाग्राम पर लिखा- हम हमेशा दोस्त रहेंगे


बॉलीवुड के एक और कपल ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है। यह कपलि दीया मिर्जा और उनके पति साहिल संघा हैं। दीया और साहिल ने आपस में मिलकर यह फैसला लिया है कि दोनों एक दूसरे से खुशी-खुशी जुदा होंगे। दीया ने इस फैसले को लोगों तक इंस्ट्रगाम के द्वारा पहुंचाया।

dia

पोस्ट में लिखा हम दोस्त रहेंगे : दीया ने अपनी पोस्ट में लिखा है – 11 साल साथ रहने के बाद हमने आपस में यह फैसला लिया है कि हम एक दूसरे से जुदा होंगे। हम एक दूसरे के दोस्त बने रहेंगे और दोनों को आपस में आदर और सम्मान भी देंगे। हमारा सफर हमें अलग-अलग दिशाओं में लेकर जाएगा लेकिन हमने जो रिश्ता शेयर किया है उसके लिए हम हमेशा एक दूसरे के आभारी रहेंगे। हम हमारे परिवार-दोस्तों को उनके प्यार और साथ में मीडिया को उनके सपोर्ट के लिए थैंक यू कहना चाहेंगे और सब से विनती करते हैं कि हमें हमारा समय दें। हम इस मामले में आगे कुछ और नहीं कहेंगे।

2014 में हुई थी शादी : दीया की शादी 18 अक्टूबर 2014 में साहिल से हुई थी। साहिल उनके बिजनेस पार्टनर भी हैं। दीया और साहिल की शादी आर्य समाज की रीतियों से दिल्ली में हुई थी। जहां वे पारंपरिक हैदराबादी दुल्हन की तरह दिख रही थीं। हालांकि सूत्र उनके अलग होने की वजह उनके बिजनेस में चल रहे मनमुटाव को मान रहे हैं।