नहीं मिल रहा है जॉब तो करें ये उपाय



अगर आप कार्यालय के कामों से बहुत ज्यादा परेशान हो गए व आपको प्रमोशन नहीं मिल रहा है वहीं आपके लिए बॉस का रवैया भी अच्छा नहीं है व आप रोज रोज की किल्ल्त से परेशान हो गए है। तो आप जरूर कई तरह के नुस्खे आजमाते होंगे लेकिन अभी तक आपको किसी भी तरह का लाभ नहीं हुआ होगा तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको बताएँगे कुछ ऐसे तरीका जिनकी मदद से आप इस तरह की परेशानियों से तुरंत छुटकारा पा सकते है व कार्यालय में आप अच्छा परफॉर्मेंस दे सकते है।

अगर आप जॉब बदलना चाहते है तो आप बुधवार का व्रत करें या चन्द्र पूजा करें इससे आपको कई तरह के फायदाहोंगे। नहीं तो आप चंद्रमा को जल दूध का अर्घ्य दें, प्रातः काल तांबे के लोटे से सूर्य को जल दें, तांबे के लोटे में लाल मिर्च बीज व लाल सिंदूर डालें, जैसे कार्य कर सकते है । 

नई जॉब के लिए करें ये ख़ास उपाय- जॉब का कारक ग्रह शनि होता है, लगातार शनि पूजा करें, शनि मन्दिर में काले तिल व सरसों ऑयल चढ़ाएं, गरीब को भोजन कराकर दुआएं लें, सरसों ऑयल का काजल बनाकर अपनी आखों में लगाएं, शनिवार को काले वस्र पहनें ।

इसके अतिरिक्त आप अगर अपनी जॉब व धन में बरकतचाहते है तो इन तरीकों को आजमाए- तिजोरी या अलमारी को हरे रंग से रंग ले, तिजोरी या अलमारी में लाल वस्त्र बिछाकर रखे, गणेश-लक्ष्मी जी की स्थापना करें, बुधवार को अपने मुख्य दरवाजे पर तिल के ऑयल का दीपक जलाये । अगर आप इन सभी तरीकों कोपूरे मन से करते है तो आपको जरूर फायदा होगा यही नहीं बल्कि आपके ज़िंदगी में शांतिबनी रहेगी ।