कुत्ते ने किया खौफनाक मर्डर का खुलासा



अचलगंज थाना क्षेत्र के औरहर गांव में जानवरों द्वारा जमीन के अंदर से निकाले गए शव की घटना का खुलासा आज क्षेत्राधिकारी नगर ने किया। घटना से संबंध में प्रेमिका के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं अन्य दो की तलाश जारी है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि प्रेमिका के पिता ने शराब पिलाने के बहाने प्रेमी को बुलाया और शराब पिलाने के बाद उसने कहा कि बेटी से मिलना छोड़ दो। इसपर दोनों में बहस हुई और प्रेमिका के पिता ने प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी। दोस्तों के सहयोग से उसे औरहर के जंगल में जमीन के अंदर गाड़ दिया। घटना का खुलासा भी ना होता, यदि जानवरों द्वारा शव की मिट्टी को हटाकर उसे बाहर न खींचा होता।

12 नवंबर की घटना

एक घटना विगत माह 12 नवंबर की है। क्षेत्राधिकारी नगर स्वतंत्र सिंह ने बताया कि 12 नवंबर को शाम 7:40 पर उसने सनी उर्फ समर बहादुर सिंह (24) पुत्र लेखपाल सिंह निवासी औरहर थाना अचलगंज को गांव निवासी प्रेमिका के पिता गुड्डू ने अपने दोस्त से शराब पीने के बहाने बुलाया था। इस दौरान उसके 2 साथी भी शराब पीने के लिए आए थे। जिसमें कैलाश ने सनी को फोन करके बुलाया था। इस दौरान गुड्डू ने सनी से कहा कि तुम मेरी पुत्री से मिलना छोड़ दो। उसकी शादी तय हो गई है। इस पर सनी ने कहा उसकी शादी नहीं होगी। वह मेरे साथ ही रहेगी। इस पर गुड्डू और सनी के बीच बहस हुई। गुड्डू ने सनी की गला दबाकर हत्या कर दी और साथियों के साथ मिलकर उसके शव को औरहर के जंगल में जमीन के अंदर दफन कर दिया। सनी की हत्या का राज खुलता ही नहीं यदि जानवरों ने उसके शव को बाहर न कर दिया होता।

इस संबंध है सनी के पिता लेखपाल सिंह पुत्र अजय पाल सिंह निवासी ओरहर थाना अचलगंज ने थाना में तहरीर देखकर मुकदमा पंजीकृत कराया था। विवेचना के दौरान हत्या के मामले का खुलासा हुआ और प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया। क्षेत्राधिकारी नगर स्वतंत्र सिंह ने बताया कि गुड्डू को जेल भेजा जा रहा है और उसके अन्य दो साथियों की तलाश पुलिस कर रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक अचलगंज थाना सुनील कुमार सिंह, उप निरीक्षक राम गोविंद मिश्र, कांस्टेबल नीरज कुमार, कांस्टेबल भूप सिंह शामिल है।