घर में आराम करने की वजह से ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, इस जोड़ी को भेजा जेल


जब बिग बॉस हाउस की बात आती है तो हर नए दिन के साथ नए ट्विस्ट और नई लड़ाई भी सामने आती है। शो के शुरूा होते ही घर के कंटेस्टेंट के बीच घमासान देखने को मिल रहा है जिसकी वजह से फैंस के लिए शो का उत्साह बढ़ता जा रहा है।

शो के शुरूआती दिनों में अब तक दो टास्क हो चुके है जिसमें कैप्टेंसी टास्क में कॉमनर्स सिस्टर्स ने इसे दीपिका और खान सिस्टर्स से आगे निकलकर जीत लिया। वहीं अनूप जलोटा को टास्क के दौरान राजा बनाया गया। हालांकि इस हफ्ते के लिए नामांकन पहले ही तय किए जा चुके हैं जिसमें दीपिका कक्कड़, श्रीशेटे रोडे, सबा और सोमी खान, शिवशिष मिश्रा-सौरभ पटेल और रोशमी बनिक-क्रिटी वर्मा शामिल हैं। लेकिन इसके साथ ही बिग बॉस ने अगले तीन उम्मीदवारों को अगले सप्ताह के लिए भी नॉमिनेट कर लिया है।

ऐसा इसलिए हुआ कि बिग बॉस ने लॉन एरिया में कंटेस्टेंट को एक सिंगल और एक कपल कंटेस्टेंट के नाम पर चर्चा करने और जेल भेजने के लिए बातचीत करने के लिए कहा। बेशक चर्चा ने बहस का रूप ले लिया और हर कोई लडऩे लगा।

दीपिका ने दीपक ठाकुर का नाम लिया क्योंकि वह घर में कोई काम नहीं करता है। वही कृति ने सोमी और साबा के नामों का सुझाव दिया। आखिरकार जब जोड़ी की बात आई तो घर के लोग एक हुए और उन्होंने निर्मल सिंह और रोमिल चौधरी का नाम लिया।

दूसरी तरफ जब सिंगल कंटेस्टेंट की बारी आई तो करणवीर बोहरा का नाम आया। दीपक ने करणवीर से जुड़ी एक बात के बारे में बताते हुए उनका ना लिया। बहुत चर्चा के बिग बॉस ने न केवल करणवीर, निर्मल और रोमिल को जेल भेजने का फैसला किया, बल्कि यह भी घोषणा की कि उन्हें अगले सप्ताह के बेदखल के लिए नॉमिनेट किया गया है।