ऋषि कपूर की एक बुक लॉन्‍च के दौरान पत्रकारों से हुई कहासुनी


सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स के कारण अक्सर विवादों में रहने वाले ऋषि कपूर ने एक बार फिर अपना आपा खो दिया है। इस बार एक बुक लॉन्‍च के दौरान उनकी पत्रकारों से कहासुनी हो गई। खबरों के मुताबिक, ऋषि ने पत्रकारों को ‘मुफ्त की दारू’ कहा।

ऋषि कपूर दिल्‍ली में अपने पिता राज कपूर पर आधारित एक बुक लॉन्‍च में शामिल हुए थे। इस दौरान ऋषि कुछ पत्रकारों पर भड़क गए। बताया गया है कि जब ऋषि इवेंट के समय वॉशरूम में जा रहे थे, तब तीन जर्नलिस्ट उनसे मिले। इस दौरान ऋषि ने उन तीनों जर्नलिस्ट को कहा, ‘आप कौन हैं?’ तभी बुक पब्लिशर वहां पहुचं और ऋषि को अंदर चलने को कहा। उन्होंने कहा जर्नलिस्ट्स से सिक्योरिटी स्टाफ बात कर लेगा।

आईटीसी मौर्या सिक्योरिटी इंचार्ज का कहना था ‘आप जानते हैं कि ऋषि कपूर कैसे हैं। वे इस होटल में पहले दो बार सीन क्रिएट कर चुके हैं।’ ऋषि कपूर को जब कहा गया कि आप यहां से चलें सर, तो ऋषि ने गुस्से में कहा, ‘मुफ्त की दारू’। इसके बाद गार्ड तीनों जर्नलिस्ट के पास गए और बोले कि आप हॉल से बाहर चले जाएं मिस्टर कपूर आपको यहां नहीं देखना चाहते।

बाद में ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया और लिखा, मेरे पिता के प्रति प्रेम और सम्मान दिखाने के लिए दिल्ली आपका शुक्रिया। किताब के पब्ल‍िशर ने बाद में पत्रकारों से माफी मांगते हुए कहा कि इस इवेंट में कई लोग हिस्सेदार हैं। ऋषि कपूर ने यह किताब राज कपूर के 93वीं जयंती पर लॉन्च कर रहे थे। ऋषि ने ट्विटर पर इस इवेंट की फोटो भी ट्वीट की। उन्होंने लिखा कि राज कपूर के जयंती पर प्यार और सम्मान के लिए दिल्ली को धन्यवाद।