इमोशनल कृष्णा बोले- मेरे जिस शो पर कोई आने को तैयार नहीं था, उसमें पहुंचने वाले पहले हीरो थे सलमान


सलमान खान ने बॉलीवुड में कई लोगों की मदद खुले दिल से की है। इनमें कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक भी शामिल हैं। कृष्णा का कहना है कि सलमान ने एक बार नहीं, बल्कि कई बार उनकी सहायता कर चुके हैं और इसके लिए वे हमेशा उनके आभारी रहेंगे। दरअसल, कृष्णा अपनी फिल्म ‘मरने भी दो यारो’ के ट्रेलर लॉन्च के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। इस दौरान सलमान के बारे में बताते-बताते वे इमोशनल हो गए।

कॉमेडी शो में सलमान ने सपोर्ट किया

कृष्णा कहते हैं, “सलमान हमेशा मेरे करियर में मददगार रहे। जब हमने अपना शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ शुरू किया तो इसके रोस्ट फॉर्मेट की वजह से कोई भी अभिनेता इसमें नहीं आना चाहता था। हमें कई बार शूटिंग भी कैंसिल करनी पड़ी। सलमान पहले हीरो थे, जो हमारे शो पर आने को तैयार हुए। उन्होंने कहा था कि वे आएंगे और हमें सपोर्ट करेंगे। सलमान ने अपना ये वादा निभाया भी।”

पिता को कैंसर हुआ तो सलमान ने मदद की 

कॉमेडियन ने आगे कहा, “सलमान पहले वो इंसान थे, जिन्होंने मुझे इस बात के लिए राजी किया कि मुझे फैमिली स्टार्ट करनी चाहिए। इसके अलावा, जब मेरे पिता कैंसर से जूझ रहे थे। तब मुझे भाई की टीम की ओर से एक कॉल आया और कहा गया कि सलमान ने किसी डॉक्टर को मेरे पिता की मदद करने के लिए बोला है। उस वक्त सलमान ने मेरी फैमिली की हर संभव सहायता की थी।”

‘सलमान के साथ कुछ कनेक्शन है’

बकौल कृष्णा अभिषेक, “सलमान के साथ मेरा कुछ न कुछ कनेक्शन है। वे बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और उनका दिल भी काफी बड़ा है। अगर हमारी इंडस्ट्री में कोई सच्चा सुपरस्टार है तो वह सलमान खान ही है।”