बेबी डाॅल फेम सिंगर कनिका पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज



अपने गानों से लाखों लोगों को नचाने वाली कनिका कपूर के उपर हाल ही में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं, धोखाधड़ी के इस मामले में उनके मैनेजर और एजेंट के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है।
बता दें कि नोएडा स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म ने कनिका कपूर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक कार्यक्रम के लिए पैसे लिए थे, लेकिन कनिका कपूर तय कार्यक्रम में नहीं आईं। इतना ही नहीं, अब वे पैसे वापिस लौटाने के लिए भी आनाकानी कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि कनिका, उनकी मैनेजर श्रुति और मैनेजमेंट कंपनी के मैनेजर संतोष मिजगर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। इवेंट मैनेजमेंट फर्म के अधिकारी मनोज शर्मा का कहना है कि उनके फर्म ने करीब 24 लाख रुपए कनिका कपूर और उनकी टीम को दिए थे। बता दें कि 22 जनवरी 2018 को अलीगढ़ में एक एग्जिबिशन में कनिका कपूर का कार्यक्रम होना तय हुआ था। इसी कार्यक्रम के बदले कनिका कपूर और उनकी टीम को पैसे दिये गए थे। इसके बावजूद कनिका इवेंट में नहीं आईं और पैसे भी वापस नहीं किए ।
मनोज शर्मा का कहना है कि कनिका के कार्यक्रम कैंसिल किए जाने से उनकी फर्म की छवि खराब हो गई है। इसलिए वो उनपर मानहानि का केस भी करेंगे। बता दें कि कनिका ने सुपरहिट गाने बेबी डाॅल ने धूम मचा दी थी। इतना ही नहीं, उन्होंने बॉलीवुड में चिट्टियां कलाइयां, बीट पे बूटी, और लवली जैसे सुपरहिट गाने गाए हैं।