‘नागिन’ की फेम आश्का गोरडिया शादी के बंधन में बंधी



टीवी के चर्चित शो ‘नागिन’ की फेम आश्का गोरडिया शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. जी हां, आश्का ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी कर ली है. हाल ही में शादी की कुछ फोटोज सामने आईं है जिसमें यह दोनों कपल बेहद खुबसूरत लग रहे हैं. फोटोज में जहाँ आश्का व्हाइट फ्लोरल वर्क वाले गाउन में नज़र आ रही हैं तो वहीं ब्रेंट ब्लू एंड व्हाइट कोर्ट पेंट में दिखाई दे रहे हैं.

आश्का की खास दोस्त और उनके साथ ‘नागिन’ में काम करने वाली एक्ट्रेस मौनी राय शादी में ब्लू कलर की ड्रेस में पहुंची. करणवीर शादी में अपनी दोनों बेटियों और पत्नी टीजे के साथ शामिल हुए. वहीं इससे पहले आश्का गोरडिया की मेहँदी की रस्म में उनकी बेस्ट फ्रेंड मौनी राय भी शामिल हुईं थी.

बता दें कि टीवी की यह चर्चित स्टार आश्का तलाकशुदा हैं. दरअसल, आश्का ने साल 2006 में रोहित बक्शी से शादी की थी जिसके 10 साल बाद 2016 में यह दोनों अलग हो गए थे. वहीं इसके बाद आश्का ने ब्रेंट ग्लोब को डेट करना शुरू कर दिया था.

इन धारावाहिक में कर चुकी हैं काम..

आश्का ने कई धारावाहिक जैसे ‘कुसुम’ (2003), ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ (2004), ‘कहीं तो होगा’ (2006), ‘विरुद्ध’ (2007), ‘मेरे अपने’ (2007), ‘सात फेरे’ (2008), ‘लागी तुझसे लगन’ (2010) सहित कई अन्य सीरियलों में काम किया है.